ट्रोलर ने अभिषेक को कहा-अमिताभ बच्चन की वजह से मिलता है आपको काम, एक्टर बोले- बक्श दो महाराज, ये सब आपके हाथ में है

10/3/2020 10:44:28 AM

मुंबई. दिवंग्त एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से नेपोटिज्म का मुद्दा लगातार अभी तक चर्चा में बना हुआ है। सोशल मीडिया पर लगातार इस पर बहस जारी है। यूजर्स द्वारा आए दिन किसी न किसी बॉलीवुड स्टार को नेपोटिज्म को लेकर ट्रोल किया जाता है। हाल ही में यूजर्स द्वारा एक्टर अभिषेक बच्चन को ट्रोल किया गया है। यूजर्स ने ट्वीट कर कहा फिल्म फैमिली से आने की वजह से अभिषेक को इंडस्ट्री में काम मिल रहा है।

PunjabKesari
एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा- 'आपको नहीं लगता की आपको फिल्मों में काम सिर्फ अमिताभ बच्चन के बेटे होने की वजह से मिलता है'। एक्टर ने जवाब देते हुए लिखा, 'काश जो आप कह रहे हो सच होता। सोचिए, कितना काम मिलता मुझे'। वहीं एक और यूजर ने लिखा-'अभिषेक को उनकी पहली फिल्म रिफ्यूजी इसलिए मिली क्योंकि वह नेपोकिड थे'। इस यूजर का जवाब देते हुए अभिषेक ने लिखा, 'अरे यार, ये सारे दुनिया के अभिषेक मेरे पीछे क्यों पड़ गए हैं। बक्श दो महाराज, चुप-चाप अपना काम कर रहा हूं'। यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें इससे पहले भी एक यूजर ने अभिषेक को बॉलीवुड और ड्रग्स को लेकर ट्रोल करने की कोशिश की थी। लेकिन एक्टर ने करारा जवाब देकर सोशल मीडिया यूजर की बोलती बंद कर दी थी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News