यूजर ने ऋषभ पंत के नाम पर की उर्वशी रौतेला को ट्रोल करने की कोशिश, एक्ट्रेस ने यूं की बोलती बंद

1/16/2022 5:10:21 PM

मुंबई. एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला की सोशल मीडिया पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। एक्ट्रेस के हाल ही में इंस्टाग्राम पर 45 मिलियन फॉलोअर्स पूरे हुए हैं। एक्ट्रेस ने खतरनाक स्टंट कर 45 मिलियन फॉलोअर्स पूरे होने का जश्न मनाया, जिसका वीडियो भी एक्ट्रेस ने शेयर किया था। एक यूजर ने एक्ट्रेस की खिंचाई करनी शुरू कर दी। यूजर ने क्रिकेटर ऋषभ पंत का नाम लेकर उर्वशी को ट्रोल करने की कोशिश की। लेकिन एक्ट्रेस ने ऐसा जवाब दिया कि यूजर की बोलती ही बंद हो गई।


यूजर ने कमेंट कर लिखा- 'पंत का 100 देखा कि नहीं कल?' इसका जवाब देते हुए उर्वश ने लिखा- 'ओह, तुम्हारा मतलब पैंट? (पैंट का इमोजी बनाते हुए)..हां मैंने देखी है क्योंकि उसे सभी पहनते हैं। मुझे उसमें 100 रुपये भी मिले हैं।' एक्ट्रेस के इस जवाब ने फैंस का दिल जीत लिया। 


बता दें उर्वशी का नाम पहले कई बार ऋषभ पंत के साथ जोड़ा जा चुका है। 2019 में उर्वशी और ऋषभ पंत साथ नजर आए थे, तभी से दोनों के कथित रिलेशनशिप की चर्चा तेज हुई। इसके बाद दोनों को कभी एक-साथ नहीं देखा गया। काम की बात करें तो उर्वशी वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में नजर आएंगी, जिसमें एक्ट्रेस रणदीप हुड्डा के साथ नजर आएंगी।

Content Writer

Parminder Kaur