गाड़ी में बैठ फोन से फोटो अपलोड कर रही थी शहनाज, पैपराजी ने कैप्चर किया वीडियो तो देख यूजर्स बोले- 'दीदी का फेक अकाउंट पकड़ा गया'

4/19/2023 5:32:23 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस शहनाज गिल इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती हैं। शहनाज इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' की प्रमोशन में बिजी है, जिसके चलते वह ज्यादातर सिटी में स्पॉट होती रहती हैं। इसी बीच बीते मंगलवार जब शहनाज गिल अपने काम के बाद जब गाड़ी में बैठकर घर जा रही थी तो फोटोग्राफर्स ने उनका वीडियो अपने कैमरे में कैद कर लिया। शहनाज गाड़ी में अपने फोन से सलमान के साथ इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट करती नजर आईं। उनका ये वीडियो कैमरे में कैद होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिस पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं।


वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि शहनाज अपनी कार की फ्रंट सीट पर बैठी इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर सलमान खान संग फोटो अपलोड करती दिखाई देती हैं। जैसे ही वो इंस्टाग्राम पर जाती हैं, वहां दो आईडी नजर आती है। फिर शहनाज अपनी प्रोफाइल पर क्लिक करती हैं। बस यहीं पर लोगों को दिख जाता है कि वो फेक इंस्टाग्राम अकाउंट भी यूज करती हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

इस वीडियो को देखने के बाद लोग खूब कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'दीदी का फेक अकाउंट पकड़ा गया।' दूसरे ने लिखा, 'फेक अकाउंट भी बना रखा है।' कुछ लोगों ने फोटोग्राफर्स पर भड़ास निकालते हुए लिखा-पैपराजी को इस तरह से किसी के फोन में नहीं झांकना चाहिए। 

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

काम की बात करें तो शहनाज गिल की बॉलीवुड डेब्यू मूवी 'किसी का भाई किसी की जान' 21 अप्रैल 2023 को थिएटर्स में रिलीज होगी। फिल्म में एक्ट्रेस पूजा हेगडे़ सुपरस्टार सलमान खान के साथ लीड रोल में नजर आएंगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News