जब कुछ कहते- कहते रुक गए अमिताभ, यूजर बोला-''बोल दो तुम कौन सा नोबेल पुरस्कार गवां दोगे

10/28/2020 10:44:10 AM

मुंबई: सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन आए दिन फैंस के साथ कुछ ना कुछ शेयर करते हैं। लेकिन इस बार उनके ट्वीट से ज्यादा यूजर्स के कमेंट लोगों का ध्यान खींच रहे हैं। अमिताभ का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने कुछ भी नहीं कहा है। इस ट्वीट में अमिताभ बच्‍चन की एक ब्‍लैक एंड व्हाइट तस्वीर है। एक खासबात ये है कि रात 12:30 बजे किए गए इस ट्वीट के कैप्‍शन में अमिताभ बच्‍चन कुछ कहना चाह रहे थे और फ‍िर रुक गए।

 

इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा-'सोच रहा हूं क‍ि... नहीं नहीं, रहने दीजिए। फिर कभी अवसर मिला तो बोलेंगे।' साफ है कि कुछ कहना चाहते थे अमिताभ, लेकिन कहते-कहते वह रुक गए। अब अमिताभ के इसी ट्वीट पर लोगों ने जमकर मजे लिए।

 

एक ट्विटर यूजर ने लिखा-'सोचते रहते... ट्वीट करने की क्या जरूरत थी? आप के सोच की हमको जरूरत नहीं है। राम राम जपिए और बाकी के दिन चुपचाप जैसे रहकर गुजारा है वैसे ही गुजार दीजिए। एंग्री यंग मैन से यूज़लेस ओल्ड मैन बन गए हैं आप।' एक ने लिखा- 'मन की बात मन में ना रखएं, बोल दें, मन हल्का हो जाएगा।'

एक यूजर ने लिखा-'जनाब ना बोले तो ही अच्छा है और बोल के भी क्या कर लोगे पर्दे के पीछे छुपा क्रिमिनल माफिया हो बातों बातों में निशाना साधते हो हों खुल कर नहीं बोल पाते आज खुल कर बोलते तो हमारे बीच सुशांत भाई जिंदा होते ना जाने कितने लोगों को फंसाया है माफिया गैंग में।'

एक और यूजर ने लिखा-'बोल दो..तुम कौन सा नोबेल पुरस्कार गवां दोगे। असलियत ये है कि तुम्हारी आत्मा तुम्हें दिन रात खाती है। याद रखना ईश्वर की मार की आवाज नहीं होती।' 

 

 एक यूजर ने कबीर के दोहे का सहारा लिया। अमिताभ के ट्वीट पर कमेंट करते हुए यूजर ने ल‍िखा- 'कल करे सो आज कर, आज करे सो अब'!

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्‍चन इन दिनों क्विज शो केबीसी के सीजन 12 को लेकर चर्चा में हैं। शो के दौरान वह अपनी कई निजी बातें भी साझा कर रहे हैं। 
इसके अलावा अमिताभ बच्‍चन के पास फ‍िल्‍मों की लाइन लगी है। वह जल्‍द ही चेहरे, झुंड और ब्रह्मास्त्र जैसी फ‍िल्‍मों में नजर आएंगे।

Smita Sharma