बिग बॉस 15: यूजर ने सिद्धार्थ शुक्ला से जोड़ा देवोलीना का ट्वीट, भड़की एक्ट्रेस बोलीं- मीडिया के नाम पर कैसी बेशर्मी है

10/8/2021 12:02:23 PM

मुंबई. एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी 'बिग बॉस 13' में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आई थीं। अब 'बिग बॉस 15' शुरू हो गया है। देवोलीना ने शो को लॉन्च भी किया था। 'बिग बॉस 15' के घर में प्रतीक सहजपाल और जय भानुशाली के बीच लड़ाई हुई थी। इस दौरान जय ने प्रतीक के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था, जिसके बाद गुस्से में प्रतीक ने बिग बॉस की संपत्ति को नुकसान पहुंचाया था। इस पर देवोलीना ने ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दी थी, जिसे लोगों ने दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला से जोड़ दिया। अब एक्ट्रेस ने उन लोगों को करारा जवाब दिया है।

PunjabKesari
प्रतीक और जय भानुशाली की लड़ाई के बाद देवोलीना ने ट्वीट कर लिखा था, 'मैं यह नहीं कह रही हूं कि संपत्ति को नुकसान पहुंचाना अच्छी बात होती है, लेकिन यह एक एक्शन का रिएक्शन होता है। और मुझे हमारे सीजन में भी कुछ ऐसा ही याद है। मां-बाप की गली पर भी संपत्तियों को नुकसान पहुंचाया और वह व्यक्ति टॉप 2 में था और हाल फिलहाल में कई लोगों का दिल जीत रहा है।' देवोलीना के इस ट्वीट को कई लोगों ने सिद्धार्थ शुक्ला के नाम से जोड़ दिया।

PunjabKesari

एक यूजर ने एक्ट्रेस के ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा- क्या वह सिदार्ध शुक्ला के बारे में बात कर रही हैं, तुम्हें शर्म आनी चाहिए देवो।' यूजर्स के कमेंट पर करारा जवाब देते हुए देवोलीना ने लिखा- 'आप कौन से स्कूल से निकाले गए हैं? वैसे भी मीडिया के नाम पर क्या बेशर्मी है।'

PunjabKesari
बता दें 'बिग बॉस 15' इस बार जंगल थीम पर है। घर को दो भागों मे बांटा गया है। शो में जय भानुशाली, करण कुंद्रा, सिम्बा नागपास, तेजस्वी प्रकाश, शमिता शेट्टी, अफसाना खान, उमर रियाज, निशांत भट्ट, डोनल बिष्ट, विशाल कोटियन, साहिल श्रॉफ, ईशान सहगल, विधि पंड्या और अकासा सिंह को कंटेस्टेंट्स के तौर पर नजर आ रहे हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News