यूजर ने ट्वीट कर सोनू सूद से मांगा आईफोन, एक्टर ने दिया मजेदार जवाब

9/5/2020 1:48:57 PM

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद लगातार जरूरतमंद लोगों के लिए मसीहा बने हुए हैं। सोशल मीडिया पर  जिसने भी सोनू से मदद की गुहार लगाई है एक्टर ने उन्हें निराश नही किया है। लेकिन सोशल मीडिया पर कुछ लोग ऐसे भी है जो सोनू से अजीबो-गरीब चीजों की फरमाइश कर रहे हैं। हाल  ही में एक यूजर ने ट्वीट कर सोनू से आइफोन की फरमाइश की है। सोनू ने इसका बहुत मजेदार तरीके से जवाब दिया। 


एक यूजर ने  ट्वीट कर लिखा -सर मुझे आईफोन चाहिए। मैं आपको इसके लिए 20 बार ट्वीट कर चुका हूँ। सोनू  ने रीट्वीट करते हुए लिखा - मुझे भी एक फोन चाहिए और इसके लिए मैं 21 बार ट्वीट कर सकता हूं। सोनू सूद का यह जवाब बहुत ही  फनी है और फैंस इसे जमकर पसंद भी कर रहें हैं। सोनू सूद का यह मजेदार जवाब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।


 बता दें कि इससे पहले ऐसे ही एक यूजर ने सोनू से इंटरनेट स्पीड बढ़वाने को लेकर ट्वीट किया था , जिसपर सोनू ने भी यूज़र को काफी मजेदार जवाब दिया  कि, 'क्या आप कल सुबह तक मैनेज कर पाएंगे? अभी किसी का कंप्यूटर फिक्स करवाने में, किसी की शादी फिक्स करवाने में, किसी की ट्रेन ट‍िकट कंफर्म कराने में, किसी के यहां पानी की दिक्कत है उसे ठीक करवाने में थोड़ा बिजी हूं। लोगों ने मुझे इतने जरूरी काम दे रखे हैं।इससे पहले भी इस तरह के कई यूजर्स को सोनू जवाब दे चुके हैं, जिन लोगों ने उनसे बेवजह चीजों की मांग की थी। 

Smita Sharma