''असंवेदनशीलता की भी सीमा होता है'' मंदिरा बेदी के पति के निधन पर बात करते हुए महिमा के चेहरे की मुस्कान देख भड़के लोग

7/2/2021 10:53:03 AM

मुंबई: बाॅलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के पति और प्रोड्यूसर राज कौशल की अचानक हुई मौत से पूरी इंडस्ट्री सदमे में है। इंडस्ट्री के कई स्टार्स इस मुश्किल घड़ी में सोशल मीडिया के जरिए और मंदिरा के घर जाकर एक्ट्रेस को सांत्वना दे रहे हैं। वहीं राज की दोस्त महिमा चौधरी ने भी इंस्टाग्राम पर राज की तस्वीर शेयर कर राज के यूं चले जाने का दुख बयां किया। राज महिमा के करीबी दोस्त में से एक हैं।

PunjabKesari

इसी बीच महिमा का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में महिमा जिस अंदाज में राज कौशल के जाने का दुख बयां कर रही हैं वो लोगों को बिलकुल भी पसंद नहीं आया और लोगों ने इसे असंवेदनशील बताया। इस वजह से अब महिमा चौधरी सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं।

PunjabKesari

दरअसल, राज कौशल के निधन की बीती शाम महिमा अपने बच्चों साथ मुंबई की सड़कों में घूमते नजर आईं। इस दौरान  जब महिमा से राज को लेकर फोटोग्राफर्स सवाल पूछते हैं, उन्होंने राज के बचपन की तस्वीर दिखाते हुए कहा कि वे काफी समय से राज को जानती हैं।  जब राज की बात कर रही थीं, तो उनके चेहरे पर हल्की स्माइल भी नजर आ रही थी जो लोगों का रास नहीं आईं। यही वजह है कि लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। लोग उन्हें असंवेदनशील बता रहा है, तो कोई यह सवाल करता नजर आ रहा है कि क्या सच में महिमा चौधरी दुखी हैं। देखें यूजर्स के कमेंट...

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

 

एक शाम पहले ही बिगड़ गई थी राज कौशल की तबीयत 

 राज के निधन के बाद उनके दोस्त और म्यूजिक डायरेक्टर सुलेमान मर्चेंटने बताया कि राज एक दिन पहले से अच्छा महसूस नहीं कर रहे थे और उन्होंने मंदिरा से कहा था कि उन्हें हार्ट अटैक आ रहा है लेकिन जब तक उन्हें अस्पताल लेकर गईं तब तक बहुत देर हो चुकी थी। एक वेबसाइट के बात करते हुए सुलेमान ने कहा-'राज मंगलवार शाम से ठीक महसूस नहीं कर रहे थे। इसके बाद उन्होंने एंटासिड टैलबेट ली।

PunjabKesari

अगले दिन सुबह 4 बजे के करीब राज ने मंदिरा को बताया कि उन्हें हार्ट अटैक आ रहा है जिसके बाद मंदिरा ने अपने दोस्त आशीष चौधरी को कॉल किया और राज को अस्पताल ले जाने लगे लेकिन राज बेहोश हो रहे थे। वे राज को अस्पताल ले गए, लेकिन 5-10 मिनट बाद ही उनको महसूस हुआ कि राज की नब्ज नहीं है। डॉक्टर के पास पहुंचने से पहले बहुत देर हो चुकी थी।


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News