सुशांत मामले में ट्वीट ना करने पर फैन ने कपिल शर्मा से की बदसलूकी, कॉमेडियन ने यूजर को  दिन में दिखा दिए तारे

7/6/2020 9:32:07 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 20 दिन से ज्यादा हो गए हैं। हालांकि उनके चाहने वाले अब तक ह यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि एक्टर ने इस तरह अपनी जिंदगी खत्म कर ली। वहीं दूसरी तरफ फैंस सोशल मीडिया पर लगातार उनके लिए इंसाफ की मांग कर रहे हैं। हाल ही में सुशांत के एक फैन ने काॅमेडियन  कपिल शर्मा के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए उनसे दिवंगत एक्टर के बारे में ट्वीट करने के लिए कहा।

अपने खिलाफ ऐसी भाषा सुनकर कपिल शर्मा भड़क गए और तुरंत उसी भाषा में उसका जवाब दिया।  दरअसल, कपिल शर्मा ने हाल ही में कानपुर एनकाउंटर में शहीद हुए 8 पुलिसकर्मियों को लेकर ट्वीट किया था।

 

इस ट्वीट में उन्होंने लिखा था कि  गुनहगारों को पकड़कर मार डालना चाहिए, तभी शहीदों की आत्मा को शांति मिलेगी। इस पोस्ट पर एक शख्स ने कमेंट कर कपिल के खिलाफ अभद्र भाषा इस्तेमाल कर कमेंट किया। ट्रोलर ने लिखा-- 'ज्ञानचंद। सुशांत सिंह राजपूत के लिए भी ट्वीट करो... '।

इसका जवाब देते हुए कपिल ने उसी की भाषा में जवाब देते हुए लिखा-'मैं तो ठीक हूं लेकिन आप अपना मुंह तभी खोलें जब आपके पास कोई उचित कारण हो। 


बता दें कि सुशांत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने घर में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था।उनके सुसाइड के बाद सोशल मीडिया पर उनके फैंस लगातार सेलेब्स को घेर रहे हैं और दिवंगत एक्टर को लेकर कोई पोस्ट ना करने को लेकर ट्रोल कर रहे हैं। 

Smita Sharma