सुशांत मामले में ट्वीट ना करने पर फैन ने कपिल शर्मा से की बदसलूकी, कॉमेडियन ने यूजर को  दिन में दिखा दिए तारे

7/6/2020 9:32:07 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 20 दिन से ज्यादा हो गए हैं। हालांकि उनके चाहने वाले अब तक ह यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि एक्टर ने इस तरह अपनी जिंदगी खत्म कर ली। वहीं दूसरी तरफ फैंस सोशल मीडिया पर लगातार उनके लिए इंसाफ की मांग कर रहे हैं। हाल ही में सुशांत के एक फैन ने काॅमेडियन  कपिल शर्मा के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए उनसे दिवंगत एक्टर के बारे में ट्वीट करने के लिए कहा।

PunjabKesari

अपने खिलाफ ऐसी भाषा सुनकर कपिल शर्मा भड़क गए और तुरंत उसी भाषा में उसका जवाब दिया।  दरअसल, कपिल शर्मा ने हाल ही में कानपुर एनकाउंटर में शहीद हुए 8 पुलिसकर्मियों को लेकर ट्वीट किया था।

 

PunjabKesari

इस ट्वीट में उन्होंने लिखा था कि  गुनहगारों को पकड़कर मार डालना चाहिए, तभी शहीदों की आत्मा को शांति मिलेगी। इस पोस्ट पर एक शख्स ने कमेंट कर कपिल के खिलाफ अभद्र भाषा इस्तेमाल कर कमेंट किया। ट्रोलर ने लिखा-- 'ज्ञानचंद। सुशांत सिंह राजपूत के लिए भी ट्वीट करो... '।

PunjabKesari

इसका जवाब देते हुए कपिल ने उसी की भाषा में जवाब देते हुए लिखा-'मैं तो ठीक हूं लेकिन आप अपना मुंह तभी खोलें जब आपके पास कोई उचित कारण हो। 

PunjabKesari
बता दें कि सुशांत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने घर में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था।उनके सुसाइड के बाद सोशल मीडिया पर उनके फैंस लगातार सेलेब्स को घेर रहे हैं और दिवंगत एक्टर को लेकर कोई पोस्ट ना करने को लेकर ट्रोल कर रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News