वायरल हुआ मल्लिका शेरावत का 11 साल पुराना ट्वीट, कमला हैरिस को लेकर की थी ये भविष्यवाणी

11/9/2020 3:56:13 PM

मुंबई. अमेरिका में हाल ही में चुनाव हुए हैं। डोनाल्ड ट्रम्प को हराकर जो बाइडेन अमेरिका के राष्ट्रपति बन गए हैं। जो बाइडेन अमेरिका के 46वें राष्ट्रपति बन गए हैं। भारतीय मूल की कमला हैरिस को उप राष्ट्रपति बना दिया गया है। जिस पर हर भारतीय गर्व कर रहा है। कमला हैरिस के उप राष्ट्रपति बनने से भारतीय बहुत खुश हैं। इसकी भविष्यवाणी बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत ने 11 साल ही कर दी थी। उन्होंने ट्वीट कर ये बात कही थी। कमला हैरिस के उप राष्ट्रपति बनने पर वे ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


मल्लिका ने 2009 में ट्वीट कर लिखा था-एक पार्टी में काफी मस्ती कर रही हूं जहां पर मेरे साथ एक ऐसी महिला बैठी हैं, जिन्हें लेकर कहा जा रहा है कि वे अमेरिका की राष्ट्रपति बन सकती हैं। मल्लिका की ये भविष्यवाणी काफी हद तक सही हो गई है। कमला राष्ट्रपति तो नही पर उप राष्ट्रपति तो बन ही गई है। 


बता दें कमला हैरिस अमेरिकी राजनीति में लंबे समय से सक्रिय रही हैं। उन्हें डेमोक्रेट्स का एक बड़ा नेता भी माना जाता है। ऐसे में पार्टी की तरफ से उन्हें उप राष्ट्रपति बनाना हैरान नहीं करता है। काम की बात करें तो मल्लिका काफी लंबे समय से फिल्मी दुनिया से दूर है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी ज्यादा एक्टिव नजर नही आती।

Parminder Kaur