अमेरिका के नौसेना अधिकारियों ने गाया ‘कल हो न हो’ सॉन्ग, खुश होकर करण जौहर ने रिट्वीट किया वीडियो

8/26/2022 3:31:49 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म कल हो न हो और इसके सभी गाने लोगों को बेहद पसंद रहे हैं। आज भी फिल्म के गानों को खूब पसंद किया जाता है। देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी इस फिल्म के गानों को लोग खूब पसंद करते हैं। हाल ही में अमेरिकी नौसेना के अधिकारी फिल्म कल हो न हो का टाइटल ट्रैक गाते नजर आए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जब यह वीडियो करण जौहर के पास पहुंचा तो वह खुद को इसे शेयर करने से रोक नहीं पाए। आप भी देखें यह वीडियो...

PunjabKesari

 

दरअसल, यूएस नैवी अधिकारियों का ये वीडियो एक डिनर पार्टी का जिसमें वे कल हो न हो गाने को मगन होकर गाते हुए नजर आए। इस वीडियो को अमेरिका में भारतीय राजदूत तरनजीत सिंह संधू ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए बताया कि डिनर पार्टी को अमेरिका के नौसेना सेक्रेटरी ने आयोजित किया था। उन्होंने साथ ही यह भी कहा कि भारत और अमेरिका की दोस्ती बनी रहे।

 

बता दें, फिल्ममेकर करण जौहर की फिल्म कल हो न हो साल 2003 में रिलीज हुई थी, जिसमें सैफ अली खान, प्रीति जिंटा और शाहरुख खान जैसे स्टार्स मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म को निखिल आडवाणी ने डायरेक्ट किया था। यह फिल्म उस साल की सबसे हिट फिल्म साबित हुई थी और  बॉक्स ऑफिस पर भी ताबड़तोड़ कमाई की थी।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News