उर्वशी रौतेला ने ट्रेंडिंग सॉन्ग ''कच्चा बादाम'' पर मटकाई अपनी सेक्सी कमर

2/15/2022 5:44:13 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की सुपरस्टार उर्वशी रौतेला ने अपनी कड़ी मेहनत और समर्पण के माध्यम से हर दिन सफलता की सीढ़ी चढ़कर बॉलीवुड के साथ-साथ अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपना मार्ग प्रशस्त किया है, अभिनेत्री अपने सोशल मीडिया पर अत्यधिक सक्रिय है और अपनी आश्चर्यजनक तस्वीरों और ग्रोवी डांस मूव्स के साथ सुर्खियों में रहना जानती है।  उर्वशी अपने सभी प्रशंसकों को जोड़े रखती हैं और उन्हें अपने दैनिक जीवन की दिनचर्या से अपडेट करती हैं। अभिनेत्री अपने सभी प्रशंसकों को जोड़े रखने के लिए अपनी मनमोहक तस्वीरें साझा करने और ट्रेंडी रीलों पर हॉप करने में कभी भी विफल नहीं होती है।  

कच्चा बादाम लंबे समय से हमारे इंस्टाग्राम रीलों पर चल रहा है और हर कोई उस प्रवृत्ति को पसंद कर रहा है। और हमारी प्रतिभाशाली दिवा भी उस प्रवृत्ति से जुड़ी हुई है। उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम पर कच्चा बादाम का प्रदर्शन करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया। अभिनेत्री हमारी आंखों को बहुत आकर्षक लग रही थी क्योंकि वह अपने सेक्सी ड्रेस में थे  ,क्योंकि वह एक लंबी  स्लिट बॉडीकॉन ड्रेस थी। अभिनेत्री ने लाइमलाइट पर कब्जा करना सुनिश्चित किया क्योंकि उसने सभी मुस्कान बिखेर दी और बहुत खुशी से नाच रही थी। अभिनेत्री ने बहुत खूबसूरती से सारे डांस मूव्स किये|

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳 (@urvashirautela)

उर्वशी ने अपने सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते हुए वीडियो डाला, जहां वह अपनी परफेक्ट कर्व बॉडी और ग्लैम के लिए फ्लॉन्ट करते हुए अपनी बटरफ्लाई ब्लू फुल सेक्विन स्लिप ड्रेस में कातिलाना लग रही थी । उर्वशी हमेशा अपनी आंखों के साथ थोड़ी बोल्ड हो जाती है और हमेशा विभिन्न हेयर स्टाइल के साथ प्रयोग करती है और अभिनेत्री अपने आईशैडो के साथ बोल्ड हो जाती है और बालों के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री ने एक अलग हेयर स्टाइल की कोशिश की जिसमें एक लट में तंग बाल थे जो तीन लट वाले बालों में विभाजित थे निचला छोर। एक्ट्रेस ने अपने यूनिक और परफेक्ट हेयरस्टाइल को फ्लॉन्ट किया। हम कह सकते हैं कि इसमें कोई शक नहीं कि अभिनेत्री जो भी प्रयोग करती है, वह हमें उसके व्यक्तित्व से रूबरू कराती है।

काम के मोर्चे पर, उर्वशी को आखिरी बार मिस यूनिवर्स पेजेंट 2021 को जज करते हुए देखा गया था, और उन्हें अरब सुपरस्टार मोहम्मद रमजान के साथ अपने अंतरराष्ट्रीय गीत 'वर्साचे बेबी' के लिए भी सराहना मिली। उर्वशी जल्द ही जियो स्टूडियोज की वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। अभिनेत्री द्विभाषी थ्रिलर 'ब्लैक रोज' के साथ-साथ 'थिरुट्टू पायल 2' के हिंदी रीमेक में मुख्य भूमिका निभाने जा रही हैं। उर्वशी सरवना के साथ 'द लीजेंड' के साथ तमिल में शुरुआत करेंगी और उन्होंने Jio Studios और T-Series के साथ तीन-फिल्म अनुबंध पर भी हस्ताक्षर किए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News