दोस्त की शादी के लिए 20 लाख में तैयार हुईं उर्वशी रौतेला, गॉर्जियस लुक से इंटरनेट पर मचाया गदर

12/17/2020 4:47:22 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपने हाई फैशन सेंस और ग्लैमरस लुक्स के लिए जानी जाती हैं। पार्टी हो या कैजुअल लुक उर्वशी हमेशा अपने लुक को टॉप पर रखती हैं। इसीलिए तो लड़कियां उनकी फैशन सेंस करीब से फॉलो करती हैं। हाल ही में उर्वशी बेहद गॉर्जियस लुक कैरी कर अपने दोस्त की शादी में पहुंची, वहां न सिर्फ एक्ट्रेस ने अपने लुक से ही सबको चौंकाया, बल्कि अब उनके गैटअप की कीमत भी सबको हैरान कर रही है। 


लुक की बात करें तो दोस्त की शादी के लिए उर्वशी ने लाइट ग्रीन कलर की खूबसूरत साड़ी का चुनाव किया।

 

इसके साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग इयररिंग्स और कंगन पहने हुए हैं। मिनिमल मेकअर और मैसी हेयर स्टाइल एक्ट्रेस के लुक को चार-चांद लगा रहा है। कमप्लीट लुक में हसीना बेहद गॉर्जियस लग रही हैं। 


एक्ट्रेस के गैटअप की बात करें उन्होंने शादी में जो उर्वशी ने साड़ी पहनी थी, उसकी कीमत 5 लाख रुपए है। वहीं ज्वेलरी की कीमत 15 लाख रुपए बताई जा रही है।

 

इन लाखों के गैटअप में उर्वशी रौतेला का लुक बेहद ही शानदार लग रहा है और फैंस को वाकई में इम्प्रेस करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा।


काम की बात करें तो उर्वशी रौतेला को आखिरी बार 2020 में 'वर्जिन भानुप्रिया' फिल्म में देखा गया था। हाल ही में उनका म्यूजिक वीडियो 'वो चांद कहा से लाओगी' रिलीज हुआ है। अब जल्द ही वो एक और म्यूजिक वीडियो 'तेरी लोड वे में नजर आएंगी।

suman prajapati