दोस्त की शादी के लिए 20 लाख में तैयार हुईं उर्वशी रौतेला, गॉर्जियस लुक से इंटरनेट पर मचाया गदर

12/17/2020 4:47:22 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपने हाई फैशन सेंस और ग्लैमरस लुक्स के लिए जानी जाती हैं। पार्टी हो या कैजुअल लुक उर्वशी हमेशा अपने लुक को टॉप पर रखती हैं। इसीलिए तो लड़कियां उनकी फैशन सेंस करीब से फॉलो करती हैं। हाल ही में उर्वशी बेहद गॉर्जियस लुक कैरी कर अपने दोस्त की शादी में पहुंची, वहां न सिर्फ एक्ट्रेस ने अपने लुक से ही सबको चौंकाया, बल्कि अब उनके गैटअप की कीमत भी सबको हैरान कर रही है। 

PunjabKesari


लुक की बात करें तो दोस्त की शादी के लिए उर्वशी ने लाइट ग्रीन कलर की खूबसूरत साड़ी का चुनाव किया।

PunjabKesari

 

इसके साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग इयररिंग्स और कंगन पहने हुए हैं। मिनिमल मेकअर और मैसी हेयर स्टाइल एक्ट्रेस के लुक को चार-चांद लगा रहा है। कमप्लीट लुक में हसीना बेहद गॉर्जियस लग रही हैं। 

PunjabKesari


एक्ट्रेस के गैटअप की बात करें उन्होंने शादी में जो उर्वशी ने साड़ी पहनी थी, उसकी कीमत 5 लाख रुपए है। वहीं ज्वेलरी की कीमत 15 लाख रुपए बताई जा रही है।

PunjabKesari

 

इन लाखों के गैटअप में उर्वशी रौतेला का लुक बेहद ही शानदार लग रहा है और फैंस को वाकई में इम्प्रेस करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा।

PunjabKesari


काम की बात करें तो उर्वशी रौतेला को आखिरी बार 2020 में 'वर्जिन भानुप्रिया' फिल्म में देखा गया था। हाल ही में उनका म्यूजिक वीडियो 'वो चांद कहा से लाओगी' रिलीज हुआ है। अब जल्द ही वो एक और म्यूजिक वीडियो 'तेरी लोड वे में नजर आएंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News