कटी-फटी जींस पहन ट्रोल हुई उर्वशी रौतेला, यूजर्स बोले ''पैंट हेलिकॉप्टर के पंखे में आई थी क्या?

1/29/2021 12:54:18 PM

मुंबई. एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपने लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती है। एक्ट्रेस ट्रडिशनल से लेकर वेस्टर्न हर लुक में परफेक्ट नजर आती है। एक्ट्रेस अपनी लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों में कटी-फटी जींस पहनी हुई है। जिसकी वजह से उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है।

PunjabKesari
तस्वीरों में एक्ट्रेस ब्लैक कलर के क्रॉप टॉप और कटी-फटी ब्लू जींस में नजर आ रही है। साथ में एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर के शूज पहने हुए हैं। मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स और शेड्स से अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। एक्ट्रेस हेलिकॉप्टर के सामने खड़े होकर पोज दे रही है। तस्वीरें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- मेरी 'लेटेस्ट चीकी फैशन ट्रेंड बम रिप जींस' भले ही चीकी हैं, लेकिन फैशन के मामले में ब्रेव हैं। कई फैंस ने एक्ट्रेस के इस लुक की तारीफ भी है और कई फैंस ने एक्ट्रेस को खूब ट्रोल किया है।

PunjabKesari

एक यूजर ने लिखा- 'बहुत गरीब है बेचारी, पैंट भी फटी पड़ी है'।

PunjabKesari

एक यूजर ने लिखा- 'इतनी गरीबी आजतक नहीं देखी'।

PunjabKesari

एक यूजर ने लिखा- मैम आपके पास पैंट नही है तो मेरी ले जाऊ पर प्लीज पटी हुई मत पहनो।

PunjabKesari

एक अन्य ने लिखा- पैंट हेलिकॉप्टर के पंखे में आई थी क्या? 

PunjabKesari
काम की बात करें तो उर्वशी को आखिरी बार फिल्म 'वर्जिन भानुप्रिया' में देखा गया था। ये फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी। हाल ही में उर्वशी का म्यूजिक वीडियो 'वो चांद कहां से लाओगी' रिलीज हुआ है। जो काफी पसंद किया जा रहा है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Parminder Kaur


Recommended News

Related News