जहां अपनी खूबसूरती से कहर ढाती है उर्वशी वहीं टॉन्ड बॉडी के लिए फेमस है इलियाना

7/15/2018 4:48:42 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला इंडिया की सबसे खूबसूरत और टैलेंटेड मॉडल और फिल्म एक्ट्रेसेस में से एक है। उर्वशी ने अपनी पहली फिल्म क साथ ही सबको अपना फेन बना लिया था। आज हम आपको उर्वशी रौतेला के बारे में कुछ ऐसी बाते बताने जा रहे जो आप शायद ही जानते होगे।

 

 

अगर बात की जाएं उर्वशी रौतेला और इलियाना डी क्रूज़ की तो दोनों अपनी-अपनी जगह बेहद हॉट और खूबसूरत है। जहां इलियाना अपनी हॉटनेस के जलवे बिखेरती है वहीं उर्वशी अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती है।

 

 

इलियाना ने अपने करियर में काफी सुपरहिट फिल्में दी है। लेकिन उर्वशी ने अभी तक इंडस्ट्री में एेसी कोई हिट फिल्म नहीं दी है। उर्वशी ज्यादातर आइटम सॉन्गस में नजर आती है। 

 


उर्वशी रौतेला का जन्म 25 फ़रवरी 1994 में हुआ। उनके पिता का नाम मनवर सिंह है और उनके मां का नाम मीरा सिंह है। उर्वशी रौतेला के माता पिता दोनों बिजनेस में है, और उनके भाई का नाम यशराज रौतेला है। उर्वशी का होम टाउन कोटद्वार, उत्तराखंड है, उर्वशी रौतेला के पुरे परिवार समेत मुंबई मे ही शिफ्ट हो गई हैं। उन्होंने अपने स्कूली दिनों के दौरान ही मॉडलिंग करना शुरू कर दिया था। स्कूल में रहते हुए, उसने 15 वर्ष की आयु में सौंदर्य शो और पेजेंट में भाग लेने शुरू किया।

 


उन्होंने लगभग 17 साल की उम्र ने मिस यूनिवर्स इंडिया का ताज अपने नाम कर लिया था। उन्होंने 2011 में उन्हें मिस टूरिस्ज्म क्वीन ऑफ़ द ईयर का ख़िताब भी अपने नाम कर चुकी है। इन्होंने 2012 में आई एम सी – मिस इंडिया में विजेता बनी थी। उर्वशी रौतेला ने मिस यूनिवर्स 2015 प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व किया। इन्होंने अपने बॉलीवुड फ़िल्म करियर की शुरुआत अनिल शर्मा की एक्शन – रोमांस बेस्ड फ़िल्म 'सिंह साब द ग्रेट' से की थी। इस फिल्म में वह सनी देओल की पत्नी की भूमिका में नजर आई थी। 

Punjab Kesari