एयरपोर्ट पर मिल्खा सिंह को देखते ही उनके पैर छुने लग गईं उर्वशी रौतेला, ''फ्लाइंग सिख'' ने एक्ट्रेस को दिया आशीर्वाद

11/19/2020 1:42:07 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अक्सर अपने लुक्स और फैशन को लेकर चर्चा में रहती हैं। लेकिन इस बार वजह है 'द फ्लाइंग सिख' यानी मिल्खा सिंह। बीते बुधवार उर्वशी एयरपोर्ट पर मिल्खा सिंह मिलीं और एक्ट्रेस उन्हें देखते ही उनके पैर छूने लग गई। वहां से एक्ट्रेस का वीडियो कैमरे में कैद हो गया, जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

PunjabKesari


उर्वशी रौतेला ने यह वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, 'खुद भी स्पीनर होने के नाते लीजेंड मिल्खा सिंह सर से मिलने का एक्सपीरियंस बहुत ही अविश्वसनीय और चमत्कारी था।'

 

View this post on Instagram

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela)

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस प्यार और सम्मान के साथ मिल्खा सिंह के पैर छू रही हैं और मिल्खा भी एक्ट्रेस को आशीर्वाद दे रहे हैं। इस दौरान एक्ट्रेस के चेहरे के हाव-भाव देखने लायक हैं। एक्ट्रेस मिल्खा सिंह से मिलकर बेहद खुश नजर आ रही हैं और 'फ्लाइंग सिख' के साथ जबरदस्त पोज दे रही हैं। इस दौरान उर्वशी वाइल्ड प्रिंट जंपसूट में नजर आ रही हैं, जिसे उन्होंने ब्लू जैकेट के साथ ड्रेस-अप किया हुआ है। फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर एक्ट्रेस के संस्कारों की खूब तारीफ कर रहे हैं। 

PunjabKesari


बता दें 'फ्लाइंग सिख' के नाम से मशहूर मिल्खा सिंह ने 1960 (रोम) और 1964 (टोक्यो) ओलंपिक में भारत का प्रतिनिधित्व किया था। उन्होंने बिना किसी प्रशिक्षण, बिना किसी वित्तीय मदद और बिना किसी मार्गदर्शन के ओलंपिक में 45.9 सेकंड में 400 मीटर की दूरी पार की। उनका यह रिकॉर्ड आज भी किसी भारतीय के पास नहीं है। इस उपलब्धि के लिए उन्हें पद्म श्री पुरस्कार से सम्मानित किया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Related News

Recommended News