गोल्डन के बाद अब 'सिल्वर गर्ल' बनी उर्वशी रौतेला, शॉर्ट ड्रेस में बेडरूम के दरवाजे पर खड़ी होकर फ्लॉन्ट की कातिलाना अदाएं

2/2/2022 4:39:58 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला बॉलीवुड की एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं, जो अपनी महंगी फैशन सेंस को लेकर चर्चा में रहती हैं। फैंस को उनका फैशन और लुक खूब पसंद आता है। बीते दिनों वह जब गोल्डन ड्रेस पहन रैंप पर उतरीं थी, तो फैंस ने उनकी खूब सराहना की थी। वहीं अब उर्वशी ने गोल्डन के बाद सिल्वर लुक कैरी किया, जिस पर यूजर्स खूब प्यार लुटा रहे हैं।
   


उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बेडरूम के डोर पर खड़ी अपनी कातिलाना अदाएं दिखा रही हैं। वीडियो में उर्वशी मेटैलिक फ्रिंज शॉर्ट ड्रेस में बेहद ग्लैमरस लग रही हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳 (@urvashirautela)

हाथों में उन्होंने अपनी सिल्वर ड्रेस से मैचिंग कुछ रिंग्स पहनी है और इस ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने हाई हील्स कैरी की हुई है। ओवरऑल लुक में उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Team UrvashiRautela (@teamurvashirautelaofficial)

बता दें, उर्वशी रौतेला बीते दिनों अपने महंगे फैशल सेंस को लेकर खूब चर्चा में आई थी। वह रैंप वॉक पर 40 करोड़ की सोने और हीरों से बनी ड्रेस पहनकर उतरीं थी, जिसकी कीमत जान फैंस खूब हैरान हुए थे।

 

Content Writer

suman prajapati