उर्वशी रौतेला ने ‘ थिरुट्टू पेले 2’ के हिंदी रीमेक के लिए डबिंग की स्टार्ट

9/16/2020 4:22:04 PM

नई दिल्ली। सुसी गणेशन ने निर्देशिन में 2017 में रिलीज हुई  थिरुट्टू पेले 2 को डब किया जा रहा है। इस फिल्म में बॉबी सिम्हा, प्रसन्ना और अमला पॉल मुख्य भूमिकाओं में थे। इसके हिंदी रीमेक, जिसका शीर्षक अभी तक है, को वाराणसी और लखनऊ में बड़े पैमाने पर शूट किया गया है। उर्वशी ,अभिनेता विनीत कुमार सिंह के साथ रोमांस करती नजर आएंगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

I LOVE YOU GUYS ♥️🌹 . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . #love #UrvashiRautela

सित॰ 12, 2020 को 1:11पूर्वाह्न PDT बजे को URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela) द्वारा साझा की गई पोस्ट

शुरू की डबिंग
उर्वशी रौतेला ने इस हिट फिल्म के लिए अपनी हिंदी रीमेक के लिए डबिंग शुरू कर दी है और उनका कहना है कि वह इसे लेकर बहुत सकारात्मक हैं। इस फिल्म में उर्वशी गैर-ग्लैमर और देसी किरदार में नजर आएंगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Drop your problems, Let a stranger give you an advice 🖤 . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . #love #UrvashiRautela

सित॰ 8, 2020 को 2:07पूर्वाह्न PDT बजे को URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela) द्वारा साझा की गई पोस्ट

इन फिल्मों में आई नजर
 उर्वशी रौतेला ने हाल ही में हैदराबाद में 'ब्लैक रोज' के लिए अपनी शूटिंग पूरी की है जिसे संपत नंदी द्वारा निर्देशित किया गया है।अभिनेत्री ने इससे पहले कन्नड़ फिल्म में भी काम किया है, जिसका शीर्षक श्री एयरवटा है। उन्हें आखिरी बार एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म में देखा गया था जिसका नाम वर्जिन भानुप्रिया था। इसमें गौतम गुलाटी और अर्चना पूरन सिंह ने भी उनके साथ महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।


Chandan


Related News