चंड़ीगढ़ पहुंची उर्वशी रौतेला ने किया किसान आंदोलन का समर्थन,बोलीं-''उन्हें सम्मान की जरूरत न कि सहानुभूति''

12/9/2020 2:09:22 PM

मुंबई: किसान लगातार अपने हक के लिए आवाज उठा रहे हैं। दिल्ली में चल रहे किसान आंदोलन को अब तक कई बॉलीवुड स्टार्स ने अपना सपोर्ट दिया। वहीं अब किसानों के समर्थन में बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने भी आवाज उठाई।

PunjabKesari

दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर उर्वशी की कुछ तस्वीरें वायरस हो रही हैं। तस्वीरों नें वह किसानों के साथ नजर आ रही हैं। इस दौरान उन्होंने अपने हाथ में और उन्होंने हाथों में एक एक प्लैकार्ड भी पकड़ा है।  इसमें-'किसान मजदूर एकता जिंदाबाद' लिखा है। वहीं उनके पास खड़े शख्स ने जो प्लेकार्ड थाम रखा है उस पर लिखा है-'हमें किसानों के साथ दिल्ली जाना चाहिए।'

View this post on Instagram

A post shared by Urvashi Rautela Pakistan🇵🇰❤🇮🇳 (@asliurvashians)

 

 

उर्वशी की इन तस्वीरों को उनके फैन पेज ने शेयर किया है। इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा है-'किसानों के बिना भोजन और अन्य बुनियादी चीजें हमें नहीं मिल सकती हैं। कृषि जीवन के लिए मेहनत और समर्पण की आवश्यकता होती है। किसान हमारे देश की रीढ़ हैं। उन्हें हमारे सम्मान की जरूरत है न कि सहानुभूति की और हम उन्हें ये देंगे।'

View this post on Instagram

A post shared by Urvashi Rautela Pakistan🇵🇰❤🇮🇳 (@asliurvashians)

 

 

 एक सोर्स के मुताबिकउर्वशी रौतेला किसी काम के सिलसिले से चंडीगढ़ पहुंची थीं।वहां से, वह परिवार के किसी सदस्य के विवाह समारोह में भाग लेने के लिए हरिद्वार के लिए फ्लाइट पकड़नी थी। हालांकि, भारत बंद के कारण वह समय पर हवाई अड्डे पर नहीं पहुंच सकी और फ्लाइट छूट गई।

View this post on Instagram

A post shared by Urvashi Rautela Pakistan🇵🇰❤🇮🇳 (@asliurvashians)

 

मिली जानकारी के मुताबिक उर्वशी जब हवाई अड्डे के लिए निकली तो देखा कि रास्ते में किसान अपने अधिकार के लिए विरोध कर रहे थे जिसके बाद एक्ट्रेस भी उनके साथ शामिल हो गई। तस्वीरों के अलावा उर्वशी की कुछ वीडियोज भी वायरल हो रही हैं। 

 

PunjabKesari

काम की बात करें तो कुछ दिनों पहले उर्वशी रौतेला का म्यूजिक वीडियो 'वो चांद कहां से लाओगी' रिलीज हुआ है जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। वीडियो सॉन्ग में वह टीवी एक्टर मोहसिन खान के साथ नजर आईं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News