हार्दिक से मैच की टिकट मांगने वाली खबरों पर उर्वशी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- Ex मैनेजर की हरकत...

6/19/2019 1:49:29 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला क्रिकेटर हार्दिक पंड्या से अपने रिश्ते को लेकर एक बार फिर चर्चा में हैं। बीते दिनों खबर आई थी कि रविवार को हुए भारत-पाकिस्तान मैच के लिए उर्वशी ने हार्दिक पांड्या से दो टिकट अरेंज करने के लिए कहा था। ताकि वह और उनकी मां दोनों ही टीम इंडिया को चीयर कर सकें। लेकिन अब उर्वशी ने इन सब खबरों का खंडन किया है। उर्वशी ने इस मामले को लेकर इंस्टा पर एक पोस्ट शेयर की है।

PunjabKesari

उन्होंने लिखा- 'यह बेहद आपत्तिजनक बात है कि मीडिया मेरे पूर्व मैनेजर की बातों पर ध्यान दे रही है, जो कोकिन और शराब का आदि था। वह इस समय जेल में हैं क्योंकि उसने मुझे ब्लैकमेल करने की कोशिश की थी। बिना किसी रिकोर्ड को जानें आप उस बात पर विश्वास कैसे कर सकते हैं। ये बेहद दुखद है जब आप किसी के साथ काम करना बंद कर दें तो वह उसके चरित्र को नीचा दिखाना शुरू कर दें, मैंने ये सम्मान कड़ी मेहनत के बाद हासिल किया है।'

 

बता दें कि इससे पहले भी उर्वशी इन सब बातों का खंडन कर चुकी हैं। स्पॉट बॉय की एक रिपोर्ट मानें तो उर्वशी ने इन मीडिया रिपोर्ट्स का खंडन करते हुए कहा कि वो लंदन में किसी काम के सिलसिले में गई हैं और उनके पास मैच देखने का समय ही नहीं था वो टिकट क्यों मांगेगी।

PunjabKesari,उर्वशी रौतेला इमेज,उर्वशी रौतेला फोटो,उर्वशी रौतेला पिक्चर,

रिपोर्ट के मुताबिक उर्वशी ने कहा-'ये सब खबरें झूठ हैं, हम तो खुद अपनी शूटिंग के सिलसिले में लंदन में हैं और मैच देखने का टाइम ही नहीं है। साथ ही मैच मैनचेस्टर में था लंदन वहां से काफी दूर है, प्लीज आप इस प्रकार की अफवाहों पर यकीन न करें।'

PunjabKesari,उर्वशी रौतेला इमेज,उर्वशी रौतेला फोटो,उर्वशी रौतेला पिक्चर,

काम की बात करें तो उर्वशी जल्द ही जॉन अब्राहम के साथ 'पागलपंती' फिल्म में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट भी नजर आएंगे और ये एक कॉमेडी बेस्ट फिल्म होगी। लंबे समय बाद उर्वशी किसी फिल्म में नजर आने वाली हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News