कश्मीर की खूबसूरत वादियों में वेकेशन एंजॉय कर रही उर्वशी रौतेला, स्की करते हुए शेयर की तस्वीरें

2/8/2021 5:01:15 PM

मुंबई. एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला इन दिनों कश्मीर की खूबसूरत वादियों में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने वेकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जो खूब वायरल हो रही हैं।


तस्वीरों में एक्ट्रेस ग्रीन जैकेट और ब्लैक जींस में नजर आ रही है। साथ में एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर के शूज पहने हुए हैं। कलरफुल कैप और शेड्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। एक्ट्रेस इस लुक में स्की करती हुई दिखाई दे रही है। तस्वीरें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- क्या बेहतरीन तरीका है अपना बर्थडे मंथ की शुरूआत का। फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।


बता दें उर्वशी का बर्थडे फरवरी को है लेकिन एक्ट्रेस ने इसका जश्न अभी से शुरू कर दिया है। काम की बात करें तो एक्ट्रेस बहुत जल्द फिल्म 'ब्लैक रोज' में नजर आने वाली है। ये फिल्म साहित्यकार शेक्सपियर के नाटक 'द मर्चेंट ऑफ वेनिस' पर बेस्ड है। इससे पहले एक्ट्रेस की फिल्म 'वर्जिन भानुप्रिया' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। उर्वशी का वीडियो सॉन्ग 'वो चांद कहां से लाओगी' भी रिलीज हुआ था। जिसे खूब प्यार मिला।

Content Writer

Parminder Kaur