अपने देसी अवतार से उर्वशी रौतेला ने फैंस को दिए झटके, बोलीं ''आखों की गुस्ताखियां माफ हो''

12/22/2020 1:39:00 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपने फैशन सेंस और ग्लैमरस लुक्स के लिए जानी जाती हैं। खुद को लाइमलाइट में कैसे लाना है, ये एक्ट्रेस अच्छे से जानती हैं। एक्ट्रेस की खूबसूरत तस्वीरों को फैंस धड्ड़ले से लाइक करते हैं और लड़कियां उन्हें करीब से फॉलो करती हैं। हाल ही में उर्वशी ने अपने ट्रेडिशनल अवतार की तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट पर हलचल मचा दी है। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। 


इन तस्वीरों में उर्वशी रौतेला रेड कलर के शरारा सूट में कहर ढा रही हैं। इस सूट पर गोल्डन कलर की कढ़ाई हो रखी है। इस लुक को एक्ट्रेस ने मैचिंग दुपट्टे के साथ स्टाइल किया हुआ है।

 

इतना ही नहीं, इस ड्रेस के साथ गोल्डन कलर की हैवी ज्वेलरी, लंबी चोटी और मिनिमल मेकअप उनकी खूबसूरती को चार-चांद लगा रहे हैं।

 

कमप्लीट लुक में एक्ट्रेस किसी खूबसूरत बला से कम नहीं लग रहीं। फैंस इन तस्वीरों को तेजी से लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर उनकी खूब तारीफ भी कर रहे हैं।


इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उर्वशी ने कैप्शन में लिखा, ‘आखों की गुस्ताखियां माफ़ हो...आखों की गुस्ताखियां माफ़ हो... एक टुक तुम्हें देखती हैं... जो बात तुमसे कहने चाहें जुबां...तुमसे ये वो कहती हैं....।' 


वहीं एक कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, 'दीदार तेरा मिलने के बाद ही छूटे मेरी अंगड़ाई, तू ही बता दे क्यों ज़ालिमा मैं कहलाई।'

 

वर्कफ्रंट पर, उर्वशी रौतेला को आखिरी बार 2020 में 'वर्जिन भानुप्रिया' फिल्म में देखा गया था। हाल ही में उनका म्यूजिक वीडियो 'तेरी लोड वे' रिलीज हुआ है। इस सॉन्ग में एक्ट्रेस का अंदाज काफी ग्लैमरस है।
 
 

suman prajapati