नवरात्रि: हाथों में पूजा की थाली थाम मां के दरबार पहुंची उर्वशी,सारा ने भी किए करणी माता के दर्शन

10/8/2021 1:29:01 PM

मुंबई: 7 अक्टूबर से देश भर में नवरात्रि का जश्न शुरु हो गया है। ये जश्न पूरे नौ दिन तक चलेगा। ऐसे में हर कोई मां की भक्ति में रंगा दिख रहा है। बी-टाउन गलियारों में वरात्रि की धूम देखने को मिल रही है। इस खास मौके पर च एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला  उत्तराखंड के जोशीमठ स्थित मंदिर पहुंची। इस दौरान की तस्वीर उन्होंने इंस्टा पर शेयर की है। उर्वशी ने पिंक कलर का सलवार सूट पहना हुआ है और दुपट्टा भी कैरी किया है।

उर्वशी इस ट्रेडिशनल लुक में भी बेहद खूबसूरत और प्यारी लग रही हैं। उर्वशी ने अपने हाथों में पूजा की थाली पकड़ी हुई है। तस्वीर में पीछे मंदिर भवन के साथ ही साथ खूबसूरत वादियां नजर आ रही हैं। तस्वीर पोस्ट पर उर्वशी ने लिखा-'सभी को नवरात्रि की ढेरों शुभकामनाएं, आइए हम सभी प्रार्थना करें कि देवी दुर्गा का दिव्य आशीर्वाद आपको शांति और खुशी प्रदान करे। देवी आपको सभी गलत कार्यों से बचाएं और आपकी सभी इच्छाओं को पूरा करें।'

वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्वशी रौतेला एक बड़े बजट की सायंस-फिक्शन तमिल फिल्म के साथ अपना तमिल डेब्यू करेंगी, जिसमें वह एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका निभाएंगी। इसके साथ ही वे एक ड्यूल लैंग्वेज थ्रिलर में दिखाई देने वाली हैं।    


सारा अली खान

वहीं सारा अली खान नवरात्रि के पहले दिन करणी माता के मंदिर पहुंची। इस दौरान सारा येलो कलर से प्लाजो सूट में बला की खूबसूरत लग रही हैं। इसके बाद सारा पहुंचीं बोहरा गणेश के मंदिर जहां पहुंच उन्होंने गणपति का आशीर्वाद लिया। इस दौरान भी सारा देसी अंदाज में ही दिखीं।

काम की बात करें तो सारा अली खान आखिरी बार वरुण धवन के साथ कुली नंबर 1 के रीमेक में नजर आईं थीं। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो वह अक्षय कुमार के साथ अतरंगी रे में दिखेंगी। 


 

Content Writer

Smita Sharma