''मेरा पीछा छोड़ो बहन...ऋषभ पंत के तंज पर उर्वशी रौतेला का पलटवार, कहा-‘छोटू भईया को सिर्फ क्रिकेट खेलना चाहिए’

8/12/2022 12:46:24 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत को लेकर खबरें आई थी कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन इस पर दोनों ने कभी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। हाल ही में दोनों के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई और दोनों सोशल मीडिया पर एक दूसरे पर तंज कसते नजर आए।


  

 


उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर 'आरपी' का नाम लेते हुए एक पोस्ट शेयर किया जो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में उर्वशी ने 'मिस्टर RP' का नाम लेते हुए रिश्ते टूटने की कहानी बताई। तो वहीं, इसके बाद ऋषभ पंत ने सोशल मीडिया पर स्टोरी लगाकर एक्ट्रेस को जवाब भी दिया। हालांकि ऋषभ ने अपने पोस्ट में उर्वशी का नाम नहीं लिया और जल्द ही इसे डिलीट भी कर दिया। 

PunjabKesari


ऋषभ पंत ने स्टोरी में लिखा था- मेरा पीछा छोड़ो बहन।

PunjabKesari


इस पर उर्वशी ने पोस्ट किया- छोटू भैया को सिर्फ बैट-बॉल खेलना चाहिए। मैं कोई मुन्नी नहीं हूं जो बदनाम हो जाऊंगी, वह भी किड्डो डार्लिंग (छोटा बच्चा) तेरे लिए। रक्षाबंधन मुबारक हो। RP छोटू भैया। किसी शांत लड़की का फायदा नहीं उठाना चाहिए।

 

दरअसल, पंत और उर्वशी के मामले ने गुरुवार को तूल पकड़ा था। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उर्वशी इंटरव्यू में उर्वशी ने किसी 'मिस्टर RP (आरपी)' के नाम का जिक्र किया था और उसके साथ उनका रिलेशिनशिप टूटने की पूरी कहानी बताई। इसके बाद पर दावा किया गया कि मिस्टर RP और कोई नहीं बल्कि ऋषभ पंत ही हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News