OMG!उर्वशी रौतेला ने अपने सोलमेट को लेकर किया खुलासा, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

11/28/2021 9:17:32 AM

मुंबई: बाॅलीवुड उर्वशी रौतेला ने अपनी मेहनत और टैलेंट से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई। सबसे ज्यादा ब्यूटी खिताब अपने नाम कर चुकी उर्वशी एक शानदार डांसर और दमदार एक्ट्रेस हैं। उर्वशी भले ही काम में कितनी भी बिजी क्यों ना हो वह फैंस के लिए  निकालती हैं और उन्हें स्पेशल कंटेंट के साथ सोशल मीडिया पर अपडेट रखती हैं। हाल ही में उर्वशी ने फैंस से अपने साॅलमेट को लेकर खुलासा किया जो इस समय चर्चा का विषय है।

PunjabKesari

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक फिल्टर ट्रेंड कर रहा है,जिसमें अपने सोलमेट के बारे में जानने के लिए अपने फिंगर को रखना होता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳 (@urvashirautela)

 

इस पर रेखाओं के बीच सोलमेट के नाम का पहला अक्षर सामने आता हैलेकिन उर्वशी इस फिल्टर को यूज कर कंफ्यूज हो गई हैं। उन्होंने फैंस से पूछा ‘ये क्या है  V, W, Y या K’।

 

PunjabKesari

PunjabKesari

इस वीडियो पर फैंस अलग-अलग तरह से कमेंट कर रहे हैं तो कुछ फैंस ने लिखा है ‘ये R है’। किसी ने लिखा कि ‘ऋषभ अपसेट हो जाएगा। तो किसी ने लिखा ‘वो R ढूंढ रही थी। कुछ साल पहले ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला के अफेयर की खबरें खूब छाई थीं। बाद में दोनों अलग हो गए थे।

PunjabKesari

काम की बात करें तो रिपोर्ट्स की मानें तो उर्वशी रौतेलाअपनी आने वाली एक्शन फिल्म के लिए नीदरलैंड में हैं। इस फिल्म की खास बात यह है कि एक्ट्रेस अपने स्टंट्स खुद करने वाली है, हालांकि फिल्म का नाम अभी तक रिवील नहीं किया गया है।उर्वशी ने थिरुट्टू पायल 2 के हिंदी रिमेक 'दिल है ग्रे' के पोस्टर को भी शेयर किया था।उर्वशी रौतेला एक एक से ज्यादा भाषाओं वाली थ्रिलर फिल्म 'ब्लैक रोज़' में लीड रोल निभाने जा रही हैं। इसी के साथ वह जल्द ही रणदीप हुड्डा के साथ Jio स्टूडियो की वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में लीड रोल में दिखाई देंगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News