चेन्नई के कालीकांबल मंदिर पहुंची उर्वशी रौतेला, गले में नींबूओं की माला और सिर पर दुपट्टा ओढ़े आस्था में डूबीं दिखीं एक्ट्रेस

7/28/2021 1:53:55 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपने ही अंदाज को लेकर चर्चा में रहती हैं और अक्सर अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचती रहती हैं। हाल ही में उर्वशी चेन्नई के श्री कालीकांबल मंदिर के दर्शन किए, जहां वो पूरे आस्था के रंग में रंगी नजर आईं। मंदिर दर्शन की तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं, जो अब खूब वायरल हो रही हैं।

 

शेयर की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उर्वशी इस दौरान नींबूओं और पीले फूलों की माला पहने नजर आ रही हैं। सिर पर उन्होंने रेड एंड गोल्डन दुपट्टा ओढ़ रखा है। मंदिर के दरवाजे पर खड़ी एक्ट्रेस दोनों हाथ जोड़े पोज दे रही हैं। इस दौरान उनके चेहरे पर भरपूर मासूमीयत देखी जा सकती है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उर्वशी ने कैप्शन में लिखा- ''सभी प्रमुख धार्मिक परंपराओं का उद्देश्य बाहर से बड़े मंदिर बनाना नहीं है, बल्कि हमारे दिलों में अच्छाई और करुणा के मंदिर बनाना है। -डी.लामा. THANK YOU #KALIKAMBALTEMPLE #CHENNAI.'' 


View this post on Instagram

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela)

इसके साथ ही उर्वशी ने एक बूमरैंग वीडियो भी शेयर किया है, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। बता दें एक्ट्रेस की इस पोस्ट को अब तक 4 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।


काम की बात करें तो उवर्शी जल्द ही 'इंस्पेक्टर अविनाश' में नजर आएंगी। इसके अलावा वे जल्द ही 'ब्लैक रोज', 'थिरुतु पायले 2' के हिंदी रिमेक का भी हिस्सा बनेंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

static