ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद उर्वशी रौतेला ने की प्रार्थना, यूजर्स बोले- 'कैप्शन से पता चलता ये सच में उन्हें प्यार करती'

12/30/2022 12:28:41 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत का आज सुबह कार एक्सीडेंट हो गया। रिपोर्ट्स के अनुसार, ऋषभ पंत की मर्सिडीज दिल्ली-देहरादून राजमार्ग पर एक डिवाइडर से टकरा गई, जिसमें उन्हें गंभीर चोटें आई हैं। ऋषभ पंत के एक्सीडेंट की खबर सुन फैंस शॉक्ड हैं और हर कोई उनके लिए दुआ कर रहा है। इसी बीच ऋषभ के साथ अफेयर को लेकर चर्चा में रही एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के हाथ भी दुआओं के लिए उठे हैं। इस संबंध में किया गया उनका पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस भी इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक खूबसूरत तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा- प्रेयिंग ( प्रार्थना जारी है) इसके साथ एक्ट्रेस ने व्हाइट हार्ट वाली इमोजी लगाई और हैशटैग लव भी लिखा। उनके इस पोस्ट को देख फैंस रिषभ पंत को लेकर जमकर कमेंट कर रहे हैं। वहीं, कई लोग एक्ट्रेस को ट्रोल भी कर रहे हैं।

PunjabKesari


एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- 'ऋषभ भैय्या के लिए प्रे किया जा रहा है देख रहे हो बिंदू बात को घुमाया जा रहा है।'

PunjabKesari


दूसरे ने लिखा, 'तेरी वजह से ऋषभ भाई को ये सब हुआ।' अन्य एक ने लिखा-'कैप्शन से साबित होता है ये सच में ऋषभ को प्यार करती है।'

PunjabKesari


वहीं अन्य यूजर्स कमेंट कर ऋषभ पंत के जल्द ठीक होने की दुआ करते नजर आए। 

 

बता दें कि पिछले दिनों उर्वशी रौतेला और ऋषभ के खूब चर्चे हुए थे, जब एक्ट्रेस ने कहा कि आरपी उनसे मिलने दिल्ली के होटल रूम में आए थे और घंटों उनका इंतजार किया था। इस जवाब में ऋषभ पंत ने लिखा कि, 'मेरा पीछा छोड़ दो दीदी'। बस इसके बाद दोनों के बीच सोशल मीडिया पर बहस शुरू हो गई थी।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News