अवॉर्ड समारोह में ऐसी ड्रेस पहनकर जा पहुंची मिस इंडिया यूनिवर्स, लोगों ने दे डाली ये सलाह

1/21/2018 8:21:19 PM

मुंबईः 63वें जिओ फिल्मफेयर अवॉर्ड नाइट में एक्ट्रैस और मॉडल उर्वशी रौतेला ब्लैक ड्रेस में पहुंची। ये एक्ट्रैस काफी चर्चा में रही। लेकिन जब इसकी तस्वीरें उर्वशी ने सोशल मीडिया पर शेयर की तो तारीफ के बजाय ट्रोलिंग होने लगी।

बता दें शो को बॉलीवुड के किंग खान यानी की शाहरुख खान और डायरेक्टर करण जौहर ने अलग अंदाज में होस्ट किया। फिल्म फेयर अवॉर्ड में बॉलीवुड जगत कई हस्तियां जिनमें इरफान खान, विद्या बालन, राजकुमार राव जैसे स्टार शामिल थे। अवॉर्ड फंक्शन में बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला भी नजर आईं। उर्वशी ब्लैक कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। कार्यक्रम की कुछ तस्वीरें उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर शेयर की।

उर्वशी ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, फिल्म फेयर अवॉर्ड में। लेडी इन ब्लैक। कैप्शन में उर्वशी ने हेट स्टोरी 4 का भी ज्रिक किया। तस्वीरें फिल्म 63 वें फेयर अवॉर्ड के रेड कॉरपेट की है। तस्वीरों में उर्वशी एक ब्लैक बोल्ड ड्रेस में नजर आ रही हैं। उर्वशी ने यह तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की। जिसके बाद लोगों ने उनका मजाक बनाना शुरु कर दिया। फैंस ने कमेंट कर उर्वशी को ढंग से ड्रेस पहनने की हिदायत भी दी।