लैंबोर्गिनी कार में बैठ उर्वशी रौतेला ने दिए शानदार पोज, ग्रीन शॉर्ट ड्रेस में बेहद स्टाइलिश दिखीं एक्ट्रेस

7/26/2021 3:30:47 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपनी फैशन सेंस और स्टाइल को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वह आए दिन अपने ग्लैमरस लुक की तस्वीरें शेयर कर फैंस का दिल चुराती रहती हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने लैंबोर्गिनी कार में बैठ जबरदस्त फोटोशूट करवाया है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने फैंस के साथ शेयर की हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।


तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उर्वशी येलो कलर की लैंबोर्गिनी में बैठ जबरदस्त पोज दे रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ग्रीन कलर की शॉर्ट ड्रेस में नजर आ  रही हैं।

 

इसके साथ उन्होंने क्रीम कलर की ब्लेजर पहन रखी है और ब्राउन कलर की जुती पेयर की हुई है। न्यूड मेकअप के साथ हाई पोनी उनके लुक को कमप्लीट कर रही है।

 

ओवरऑल लुक में एक्ट्रेस की खूबसूरती देखते ही बन रही है।

 

 

इन फोटोज को शेयर करते हुए उर्वशी ने कैप्शन में लिखा- 'इंस्टाग्राम बनाम वास्तविकता, लंबी लड़की की समस्याएं मैं अपने बीएई लैम्बो में आ रही हूं @lamborghini. मेरी पहली तमिल बड़ी बजट SCI-FI फिल्म की यात्रा की शुरुआत #THELEGEND (बहुभाषी फिल्म भी) चेन्नई में दूसरा कार्यक्रम'। उर्वशी की इन तस्वीरों को फैंस जमकर लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर उनकी तारीफ भी कर रहे हैं।


 काम की बात करें तो उर्वशी रौतेला जल्द ही तमिल फिल्मों में डेब्यू करने जा रही हैं।ये एक बिग बजट फिल्म है, जिसमें उर्वशी एक आईआईटीएन और माइक्रोबॉयलॉजिस्ट के किरदार में नजर आएंगी।

 

Content Writer

suman prajapati