लैंबोर्गिनी कार में बैठ उर्वशी रौतेला ने दिए शानदार पोज, ग्रीन शॉर्ट ड्रेस में बेहद स्टाइलिश दिखीं एक्ट्रेस

7/26/2021 3:30:47 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपनी फैशन सेंस और स्टाइल को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वह आए दिन अपने ग्लैमरस लुक की तस्वीरें शेयर कर फैंस का दिल चुराती रहती हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने लैंबोर्गिनी कार में बैठ जबरदस्त फोटोशूट करवाया है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने फैंस के साथ शेयर की हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari


तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उर्वशी येलो कलर की लैंबोर्गिनी में बैठ जबरदस्त पोज दे रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ग्रीन कलर की शॉर्ट ड्रेस में नजर आ  रही हैं।

PunjabKesari

 

इसके साथ उन्होंने क्रीम कलर की ब्लेजर पहन रखी है और ब्राउन कलर की जुती पेयर की हुई है। न्यूड मेकअप के साथ हाई पोनी उनके लुक को कमप्लीट कर रही है।

PunjabKesari

 

ओवरऑल लुक में एक्ट्रेस की खूबसूरती देखते ही बन रही है।

 

PunjabKesari

 

इन फोटोज को शेयर करते हुए उर्वशी ने कैप्शन में लिखा- 'इंस्टाग्राम बनाम वास्तविकता, लंबी लड़की की समस्याएं मैं अपने बीएई लैम्बो में आ रही हूं @lamborghini. मेरी पहली तमिल बड़ी बजट SCI-FI फिल्म की यात्रा की शुरुआत #THELEGEND (बहुभाषी फिल्म भी) चेन्नई में दूसरा कार्यक्रम'। उर्वशी की इन तस्वीरों को फैंस जमकर लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर उनकी तारीफ भी कर रहे हैं।

PunjabKesari


 काम की बात करें तो उर्वशी रौतेला जल्द ही तमिल फिल्मों में डेब्यू करने जा रही हैं।ये एक बिग बजट फिल्म है, जिसमें उर्वशी एक आईआईटीएन और माइक्रोबॉयलॉजिस्ट के किरदार में नजर आएंगी।

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News