ऑफ शोल्डर ड्रेस में उर्वशी का बोल्ड लुक, हॉटनेस देख उड़ जाएंगे आपके होश

6/18/2019 11:03:48 AM

मुंबई: बाॅलीवुड फिल्म 'हेट स्टोरी 4' से पहचान बनाने वाली उर्वशी रौतेला इन दिनों नए फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वह बेहद हॉट अवतार में नजर आ रही हैं। हाल ही में उर्वशी ने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

एक तस्वीर में उर्वशी ऑफ शोल्डर ड्रेस में बेहद बोल्ड लग रही हैं। तस्वीरों में क्लीवेज साफ नजर आ रहे हैं। इस ड्रेस के साथ उनकी रेड लिपस्टिक दर्शकों को खूब अट्रैक्ट कर रही हैं। उनका ये लुक काफी इंप्रेसिव है। वहीं एक तस्वीर में वह व्हाइट क्रॉप टॉप और शॉर्ट्स में दिख रही हैं। तस्वीरों में उनका कातिलाना अंदाज देख आपकी सांसे थम जाएंगी। 

 

उर्वशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनके हर लुक को फैंस काफी पसंद करते हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर तहलका मचा देती हैं। उर्वशी अपने डिफरेंट आउटफिट और स्टाइलिश ड्रेसेज वियर से छाई रहती हैं। उनके लुक और स्टाइल को फैंस काफी पसंद करते हैं। 

बता दें कि साल 2012 में मिस इंडिया रह चुकी उर्वशी ने बॉलीवुड में फिल्म सिंह साहब द ग्रेट से डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके साथ सनी देओल भी मुख्य भूमिका में नजर आए थे। उर्वशी अब तक बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। हिंदी फिल्म के अलावा एक्ट्रेस तमिल फिल्म में भी काम किया है। एक्ट्रेस एक्टिंग के साथ-साथ आइटम डांस में भी धमाल मचा चुकी हैं।

ऋतिक रोशन की फिल्म 'काबिल' में 'हसीनों का दीवाना' गाना पर उन्होंने जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस दी थी। काम की बात करें तो उर्वशी जल्द ही जॉन अब्राहम के साथ 'पागलपंती' फिल्म में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट भी नजर आएंगे और ये एक कॉमेडी बेस्ट फिल्म होगी। लंबे समय बाद उर्वशी किसी फिल्म में नजर आने वाली हैं।

Smita Sharma