डब्बू रतनानी का कैलेंडर शूट, आधी ड्रेस उतार उर्वशी ने दिखाया किलर फिगर

6/9/2019 1:48:28 PM

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के कैलेंडर के लिए कई स्टार्स ने फोटोशूट करवाए हैं। डब्बू रतनानी की हर तस्वीरों में बॉलीवुड स्टार्स का एक अलग ही अंदाज सामने निकलकर आता है। फैंस उनके फोटोशूट की तस्वीरों को काफी पसंद भी करते हैं। हाल ही में डब्बू रतनानी के कैलेंडर के लिए उर्वशी रौतेला ने फोटोशूट करवाया है, जिसमें वो काफी हॉट अवतार में दिख रही हैं। 

इस फोटोशूट की तस्वीर में उर्वशी आधी व्हाइट बैकलेस ड्रेस में नजर आ रही हैं। दरअसल, फोटोशूट की तस्वीर में एक्ट्रेस आधी ड्रेस उतार किलर फिगर दिखाती हुई नजर आ रही हैं।

फोटोशूट में उर्वशी का कातिलाना अंदाज देख आपकी सांसे थम जाएंगी। फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने भी उर्वशी की फोटोशूट की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। 

बता दें कि उर्वशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनके हर लुक को फैंस काफी पसंद करते हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर तहलका मचा देती हैं। उर्वशी अपने डिफरेंट आउटफिट और स्टाइलिश ड्रेसेज वियर से छाई रहती हैं। उनके लुक और स्टाइल को फैंस काफी पसंद करते हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्वशी रौतेला जल्द ही जॉन अब्राहम के साथ 'पागलपंती' फिल्म में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट भी नजर आएंगे और ये एक कॉमेडी बेस्ट फिल्म होगी। लंबे समय बाद उर्वशी किसी फिल्म में नजर आने वाली हैं।

 

Neha