हरे पंखों से बनी ड्रेस पहन उर्वशी ने Cannes के रेड कार्पेट पर मारी एंट्री, किसी ने बताया तोता तो किसी ने की जटायु से तुलना

5/24/2023 1:59:55 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला काम से ज्यादा अपने बोल्ड लुक और फैशन स्टेटमेंट के लिए जानी जाती हैं। वह अक्सर अपने फैशन सेंस को लेकर चर्चा में रहती हैं। इन दिनों बॉलीवुड की ये खूबसूरत हसीना फ्रांस में आयोजित कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपने लुक्स के जलवे बिखेर रही हैं। अब हाल ही में कान्स के रेड कार्पेट से उर्वशी का नया लुक सामने आया है, जिसे लेकर वह खूब लाइमलाइट में हैं।


कान्स के सातवें दिन उर्वशी रौतेला ग्रीन कलर की पंखों से बनीं ड्रेस पहनकर  कार्पेट पर उतरीं और सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया।

 

इस ड्रेस के साथ एक्ट्रेस मैचिंग कलर की फेदर कैप अपने सिर पर लगाए नजर आईं। कंधे से ट्रांसपेरेंट ड्रेस में एक्ट्रेस के क्लीवेज साफ नजर आए।

इस लुक को उन्होंने सिल्वर इयररिंग्स और मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया और बेहद स्टनिंग दिखाई दीं। जहां उर्वशी का ये लुक उनके कई फैंस को काफी पसंद आया, वहीं कई उन्हें इस लुक के लिए खूब ट्रोल करते दिखे।

 

एक्ट्रेस की ये तस्वीरें देखने के बाद कोई उन्हें तोता बता रहा है तो उनकी जटायु से तुलना कर रहा है। उर्वशी की ये तस्वीरें इंटनरेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

इससे पहले उर्वशी रौतेला कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर अपने गॉर्जियस लुक से लोगों का अटेंशन खींचने में खूब कामयाब रहीं।

Content Writer

suman prajapati