उर्वशी रौतेला ने लुंगी में दिखाया अपना Swag, कहा- ''फ्लावर नहीं फायर है मैं...''

2/8/2022 2:02:27 PM

नई दिल्ली। अभिनेत्री उर्वशी रौतेला जो बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की सुपरस्टार हैं, उन्होंने हमेशा अपने आश्चर्यजनक रूप और पर्सनालिटी से लाइमलाइट चुराई है। इस अंतर्राष्ट्रीय डीवा ने फिल्म के पसंदीदा संवाद पर पूषा के नवीनतम चलन को अपनाया है। अभिनेत्री कभी भी लाइमलाइट हासिल करने में विफल नहीं होती है और फिर भी अपने प्रदर्शन से सभी का दिल जीत लेती है। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि उर्वशी एक सोशल मीडिया यूजर हैं, जो अपने फनी, ट्रेंडी, बोल्ड और ग्रूवी डांस मूव्स या सिज़लिंग वीडियो के साथ-साथ अपनी धमाकेदार तस्वीरों से अपने सभी प्रशंसकों का मनोरंजन करना जानती हैं। इस प्रतिभाशाली दिवा के पास पीछे मुड़कर देखने का कोई रास्ता नहीं है क्योंकि वह हर दिन सफलता की सीढ़ी चढ़ती है।

      

 उर्वशी आश्चर्यजनक लग रही थी क्योंकि उसने नवीनतम हिट फिल्म पुष्पा से अल्लू अर्जुन के प्रतिष्ठित संवाद का प्रदर्शन किया था और वीडियो में पुष्पा को एक उचित रूप देते हुए, उर्वशी ने एक शाही नीली शर्ट का चयन किया था, जिसमें सामने की कोशिश की गई थी, क्योंकि उसने कॉलर अप के साथ अपने कर्व्स को फ्लॉन्ट किया था। लुंगी स्टाइल की स्कर्ट के साथ, जिसके ऊपर विभाजित और अलंकृत बेल्ट थी। अपने बालों को पोनीटेल में बांधे हुए ब्रेसलेट के साथ, जो लुक में एक्सेसरीज़ जोड़ने के साथ-साथ एक परफेक्ट देसी वाइब जोड़ते हुए, उर्वशी को इस चलन से उम्मीद थी, और हम निश्चित रूप से कह सकते हैं कि यह दिवा एक फूल नहीं है, वह एक पूर्ण बम है आग जो लाखों दिलों पर अपनी शानदार उपस्थिति से राज करती है, वीडियो को साझा करते हुए उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "#RowdyUrvashi fire hai mein "    

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳 (@urvashirautela)

 

निस्संदेह यह डीवा हमारे दिल में जगह बनाने में कभी विफल नहीं होती है, जब भी वह अपने सोशल मीडिया पर कुछ ऑय-बोग्ग्लिंग  लेती है जो दर्शकों की सारी लाइमलाइट पकड़ लेती है। काम के मोर्चे पर, उर्वशी को आखिरी बार मिस यूनिवर्स पेजेंट 2021 को जज करते हुए देखा गया था, और उन्हें अरब सुपरस्टार मोहम्मद रमजान के साथ अपने अंतरराष्ट्रीय गीत 'वर्साचे बेबी' के लिए भी सराहना मिली। उर्वशी जल्द ही जियो स्टूडियोज की वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। अभिनेत्री द्विभाषी थ्रिलर 'ब्लैक रोज' के साथ-साथ 'थिरुट्टू पायल 2' के हिंदी रीमेक में मुख्य भूमिका निभाने जा रही हैं। उर्वशी सरवना के साथ 'द लीजेंड' के साथ तमिल में शुरुआत करेंगी और उन्होंने Jio Studios और T-Series के साथ तीन-फिल्म अनुबंध पर भी हस्ताक्षर किए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News