ब्लैक शिमरी साड़ी में उर्वशी रौतेला ने बिखेरा हुस्न का जलवा, ग्लैमरस लुक से किया सबको अट्रैक्ट

7/27/2023 2:13:25 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला, बॉलीवुड में सबसे हाई पेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो फोर्ब्स इंडिया के अनुसार सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली सेलिब्रिटी भी हैं। उर्वशी अक्सर अपने फैशन स्टेटमेंट को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में उन्हें सुपरस्टार पवन कल्याण के साथ अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म बीआरओ - द अवतार के प्री-रिलीज़ इवेंट में स्पॉट किया गया, जहां वह अपने बेहद स्टनिंग लुक से सबको इम्प्रेस करती नजर आईं। अब उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर भी खूब तहलका मचा रही हैं।

 

सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उर्वशी रौतेला ने ब्लैक शिमरी साड़ी में इवेंट में शिरकत की और अपने लुक से सबका ध्यान खींच लिया।

 

साड़ी के साथ मैचिंग ब्लाउज में एक्ट्रेस के क्लीवेज साफ नजर आए। मिनिमल मेकअप और खुले बालों में उर्वशी की ब्यूटी देखते ही बन रही है।

 

स्टड इयररिंग्स, सिंपल डायमंड कंगन और अंगूठियों से उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया है। अपने शिमरी लुक से फैंस को इम्प्रेस करते हुए हसीना कैमरे के सामने जबरदस्त पोज दे रही हैं।

 

काम की बात करें तो उर्वशी रौतेला हाल ही में वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में रणदीप हुड्डा के साथ नजर आई थीं। अब वह जल्द ही ‘बोयापति रापो’, ‘दिल है ग्रे’ और तेलुगू फिल्म ‘ब्लैक रोज’ में नजर आएंगी।

Content Writer

suman prajapati