रैंप पर उतरीं उर्वशी रौतेला, फ्लाइंग किस देकर फैंस के उडा़ए होश

8/26/2019 10:14:02 AM

मुंबई: इंटरनेट पर इन दिनों लैक्मे फैशन वीक की तस्वीरें ही वायरल हो रही हैं। मुंबई में आयोजित हुए इस फैशन फेस्टिवल में कई स्टार्स ने शिरकत की। फैशन वीक में हर दिन डिजाइनर्स अपनी अलग अलग ड्रेसेस को रैंप पर पेश कर रहे हैं और कई बॉलीवुड हसीनाएं रैंप पर आकर इन्हीं डिजाइनर्स की ड्रेसेस को शोकेस कर रही हैं। लैक्में फैशन वीक में चार शानदार दिन निकल चुके हैं। पांचवें दिन फैशन वीक में बॉलीवुड हसीनाओं ने कहर बरपाया है। एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने भी रविवार को इस फैशन शो में अपनी अदाओं से सबका दिल जीत लिया है। उर्वशी ने डिजाइनर पिंक पिकॉक कोचर के लिए रैंप किया था। उर्वशी भले ही कम फिल्मों में नजर आ रही हों लेकिन वो अपने फैशन और स्टाइल स्टेटमेंट से सबका दिल जीतती रहती हैं। रैंप पर उर्वशी ने सिल्वर गाउन पहनकर एंट्री मारी थी।

 

इस गाउन के कैप भी लगा हुआ था। उर्वशी ने इसी कैप को हाथों में उठाकर एंट्री ली थी।मिनिमल मेकअप, खुले बाल उर्वशी के लुक को और भी खूबसूरत बना रहे हैं।  उर्वशी के एंट्री लेते ही लोगों ने तालियां बजानी शुरू थीं। उर्वशी ने रैम्प पर उतरते ही नजाकत से लोगों को सलाम किया।उर्वशी रौतेला जब रैम्प पर मुड़कर जा रही थीं, तब उन्होंने इस तरह से अपने नैनों के बाण चलाए कि हर कोई घायल हो गया। उर्वशी रौतेला ने जाते-जाते शो में बैठे सभी दर्शकों को फ्लाइंग किस दी और उनका अभिवादन किया।उर्वशी की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर छाईं हुईं है।  उर्वशी की तस्वीरों ने इंटरनेट पर आग ही लगा दी है। तस्वीरों को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

 

काम की बात करें तो उर्वशी जल्द ही अनीस बज्मी की फिल्म पागलपंती में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ जॉन अब्राहम, इलियाना डिक्रूज, पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा मुख्य भूमिका में हैं। आइए डालते हैं उर्वशी रौतेला की तस्वीरों पर एक नजर....

Urvashi Rautela Photos

उर्वशी रौतेला एचडी इमेज

उर्वशी रौतेला की फोटो 

Urvashi Rautela Image For Facebook

Urvashi Rautela Pic

उर्वशी रौतेला इमेज फॉर इंस्टाग्राम

Urvashi Rautela Image

Urvashi Rautela Image For Desktop

उर्वशी रौतेला इमेज फॉर  व्हाट्सप्प 

 

Smita Sharma