पर्पल फ्लोरल ड्रेस में फूलों सी खिली दिखीं उर्वशी रौतेला, ओवरऑल लुक से किया फैंस को इम्प्रेस

11/27/2020 2:13:16 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन उनकी कोई न कोई गॉर्जियस तस्वीर वायरल होती रहती हैं। जिन्हें फैंस खूब पसंद करते हैं। बीते गुरूवार एक्ट्रेस को जुहू में स्पॉट किया गया, जहां वो मीडिया की नजरों से बच नहीं पाई और उनकी खूबसूरत तस्वीरें कैमरे में कैद हो गईं। अब उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। 


लुक की बात करें तो इस दौरान उर्वशी रौतेला पर्पल कलर की फ्लोरल ड्रेस में फूलों सी खिली नजर आ हैं। इस ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग शूज पेयर किए हुए हैं।

 

राउंड शेप इयररिंग्स और साइड चीर में ओपन हेयर्स उन पर खूब जच रहे हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने हाथो में ग्रीन कलर का छोटा सा पर्स कैरी किया हुआ है।

 

ओवरऑल लुक में हसीना फैंस के दिलों पर निशाने साथ रही हैं और उन्हें इम्प्रेस करने में कामयाब हो रही हैं। फैंस एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं। 


वर्कफ्रंट पर, हाल ही उर्वशी को कॉमेडी-ड्रामा फिल्म 'वर्जिन भानुप्रिया' में अहम किरदार में देखा गया था। इस फिल्म में वह गौतम गुलाटी के साथ नजर आईं थीं। इसके अलावा एक्ट्रेस तेलुगू फिल्म 'ब्लैक रोज' में भी नजर आने वाली हैं।

 

suman prajapati