शर्ट के बटन खोल उर्वशी ने दिखाए क्लीवेज, फैंस बोले ''रेखा की तरह लग रही हो''

7/9/2019 12:35:53 PM

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म 'हेट स्टोरी 4' से पहचान बनाने वाली उर्वशी रौतेला इन दिनों नए फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वह बेहद हॉट अवतार में नजर आ रही हैं। इस फोटोशूट में उर्वशी व्हाइट कलर की शर्ट में नजर आ रही हैं। तस्वीरों में उर्वशी शर्ट के बटन खोल कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। उनकी इस ड्रेस में क्लीवेज साफ नजर आ रहे हैं।

 

इसके साथ मिनिमल मेकअपउनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। हेयरस्टाइल की बात करें तो उन्होंने बालों का बन बनाया है। इसके साथ ही उन्होंने स्टाउइलिश अंदाज से सिर पर स्कार्फ बांधा है। उर्वशी ने कानों में बड़े-बड़े इयररिंग्स और हाथों में ब्रेसलेट पहने हैं।

उर्वशी  की इन तस्वीरों को देख आपको एक पल के लिए रेखा के फिल्म खून भरी मांग के लुक की याद आ जाएगी। उनका ये लुक काफी इंप्रेसिव है। तस्वीरों में उनका कातिलाना अंदाज देख आपकी सांसे थम जाएंगी। फैंस भी उर्वशी को रेखा जी जैसा बोल रहे हैं।

 

बता दें कि उर्वशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनके हर लुक को फैंस काफी पसंद करते हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर तहलका मचा देती हैं। उर्वशी अपने डिफरेंट आउटफिट और स्टाइलिश ड्रेसेज वियर से छाई रहती हैं। उनके लुक और स्टाइल को फैंस काफी पसंद करते हैं। 

काम की बात करें को उर्वशी जल्द ही जॉन अब्राहम के साथ 'पागलपंती' फिल्म में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में कृति खरबंदा, पुलकित सम्राट, इलियाना डिक्रूज भी नजर आएंगे और ये एक कॉमेडी बेस्ट फिल्म होगी। यह फिल्म 8 नवंबर 2019 में रिलीज होगी।  

Smita Sharma