60 लाख की रेड रोज मिनी ड्रेस में इठलाईं उर्वशी रौतेला, बार्बी डाॅल बन दिए दिलकश पोज

9/24/2022 3:02:18 PM


मुंबई: एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने भले ही बाॅलीवुड फिल्में कम की हों लेकिन उन्हें खबरों में बने रहना अच्छे से आता है। उर्वशी रौतेला अक्सर ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। इसके अलावा उर्वशी रौतेला अपने गार्जियस लुक के लिए जानी जाती हैं।

PunjabKesari

रेड कार्पेट लुक या कोई पार्टी 'ब्यूटी क्वीन'  उर्वशी अपने लुक को लेकर सुर्खियों में आ ही जाती हैं। वह बेहद महंगे ड्रेस पहनने के लिए भी फेमस हैं। हाल ही में एक बार फिर इसका नजारा देखने को मिला।

PunjabKesari

उर्वशी ने हाल ही में इंस्टा अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उर्वशी विदेशी ब्रांड 'Atelier Zuhra' की ड्रेस में नजर आ रही हैं।ड्रेस में बने लाल गुलाब उनकी सुंदरता में चार-चांद लगा रहे थे। रिसर्च करने पर हमें पता चला कि सीक्विन्ड ड्रेस की कीमत 60 लाख रुपए है और यह ब्रांड की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है।

PunjabKesari

मिनी ड्रेस में एक्ट्रेस टोन्ड लेग्स फ्लाॅन्ट कर रही हैं। एक्सेसरीज की बात करें तो उर्वशी ने  ब्रेसलेट, डैंगलिंग डायमंड इयररिंग्स पहनी थी। उर्वशी ने मिनिमल मेकअप, रेड लिपस्टिक से ग्लैमरस लुक को पूरा किया था।

PunjabKesari

हेयरस्टाइल की बात करें तो उर्वशी ने स्लीक पोनीटेल बनाई थी। बार्बी डाॅल बन उर्वशी दिलकश अंदाज में पोज दे रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो वह जल्द ही वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में रणदीप हुड्डा के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा वह फिल्म 'ब्लैक रोज' में भी नजर आएंगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News