ऐप लॉन्चिंग में गलत स्पैलिंग के कारण लिखकर कॉन्ट्रोवर्सी का शिकार हुई उर्वशी

7/20/2017 3:08:41 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस उर्वशी रौतेला ने कुछ समय पहले अपने ऐप लॉन्चिंग की जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी। शायद ज्यादा एक्साइटमेंट की वजह से उर्वशी ने यह ध्यान नहीं दिया कि उन्होंने इस जानकारी को शेयर करते हुए ऐंड्रॉयड (Android) की स्पैलिंग गलत लिखी है।

उर्वशी रौतेला अक्सर ही अपने आसपास कॉन्ट्रोवर्सी क्रिएट करके सुर्खियों में आ जाती हैं। कुछ ही समय पहले उर्वशी ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर यह जानकारी शेयर करते हुए कहा, 'मैं अपने ऐप को लेकर बेहद उत्साहित हूं और यह ऐप डिजिटल दुनिया में मेरे फैन्स को मुझसे संबंधित निजी जानकारियां उपलब्ध कराएगा।

मैं हमेशा से अपने फैन्स को कुछ खास और थोड़ा ज्यादा देना चाहती थी, लेकिन दुर्भाग्य से मैं इससे पहले व्यस्त रही, इसलिए मैंने आखिरकार यह ऐप लॉन्च करने का फैसला किया।

बता दें कि उर्वशी ने इंटरव्यू में बताया कि वह खुद ऐप यूजरों के संदेश का जवाब देंगी और यह ऐंड्रॉयड (जिसे पहले उन्होंने Adroid लिखा था) और आईओएस प्लैटफॉर्म पर उपलब्ध होगा। उर्वशी ने यह भी कहा कि 'मैं व्यायाम करने से लेकर अपने मनपसंद भोजन तक अपने निजी जीवन से जुड़ी बातों की झलक दिखाऊंगी, इसलिए मैं बेहद उत्साहित हूं।' उर्वशी 'भाग जॉनी', 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' और 'सनम रे' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।