साइड कट ड्रेस में उर्वशी रौतेला का कातिलाना अंदाज, फैंस बोले- ''Oo तेरा Bomb फिगर''

5/4/2019 11:53:16 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उर्वशी ग्रीन कलर की साइड कट ड्रेस में हाॅट अंदाज में नजर आ रही हैं। उर्वशी ने अपने इस लुक को पूरा करने के लिए डार्क मेकअप और बालों को खुला रखा है।

उर्वशी बेहद कातिलाना अंदाज के साथ पोज दे रही हैं। उनके फोटोशूट की तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें कि यह तस्वीरें उनके किसी इवेंट की हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।  

बता दें कि उर्वशी ने अनिल शर्मा की फिल्म 'सिंह साहब द ग्रेट' से 2013 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में उन्होंने सनी देओल की पत्नी का किरदार निभाया। उनकी एक्टिंग को लोगों ने काफी सराहा।

उर्वशी अपनी बोल्ड तस्वीरों के कारण अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। फैंस भी उनकी इन तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। वह जैसे ही अपनी कोई तस्वीर पोस्ट करती हैं, वो देखते ही देखते वायरल हो जाती हैं।

काम की बात करें तो उर्वशी जॉन अब्राहम की फिल्म 'पागलपंती' में नजर आएंगी। इस फिल्म में उर्वशी और जॉन के अलावा इलियाना डिक्रूज और अनिल कपूर भी लीड रोल में नजर आएंगे। यह फिल्म 22 नवंबर को रिलीज होगी।

Smita Sharma