डीप नेक गाउन में उर्वशी रौतेला ने रेगिस्तान में इस मशहूर मैगजीन के लिए करवाया फोटोशूट, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

12/11/2020 12:47:19 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपने हाई फैशन सेंस और ग्लैमरस लुक्स के लिए जानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की खासी फैन फॉलोविंग है। एक्ट्रेस अक्सर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उर्वशी अरब की फेमस मैगजीन सोल के कवर पेज के लिए फोटोशूट करवाया है, जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। फैंस इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं। 

 

इस तस्वीर को शेयर करते हुए उर्वशी ने कैप्शन में लिखा,  Soularabiaofficial के कवर पर आने वाली मैं पहली ऐशियाई और इंडियन एक्टर हूं। एक्ट्रेस ने आगे लिखा- सपने सच होते हैं, लेकिन तब जब आप उन्हें पूरा करने के लिए खूब मेहनत करते हैं,  क्योंकि हमारे सपनों की बहुत मांग है।


View this post on Instagram

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela)

इन तस्वीरों में उर्वशी  रेगिस्तान पर खड़े होकर पोज देती हुई नजर आ रही हैं। लुक की बात करें तो इस दौरान उर्वशी ओरेंज कलर के फ्लोर टच गाउन में नजर आ रही हैं। डीप नेक गाउन में से एक्ट्रेस के क्लीवेज साफ नजर आ रहे हैं। ऑवरऑल लुक में एक्ट्रेस बेहद कमाल की लग रही हैं। खास बात तो यह है कि उर्वशी ने जो खूबसूरत गाउन पहना है उसकी कीमत 25 लाख है। जो सबको हैरान कर रही है।


काम की बात करें तो फिल्म 'सिंह साहेब द ग्रेट' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली उर्वशी रौतेला कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं। एक्ट्रेस जल्द ही तेलगु फिल्म 'ब्लैक रोज' में नजर आएंगी।  

suman prajapati