बेशर्मी वाली हरकत...विराट कोहली के रूम का वीडियो लीक होने पर भड़की उर्वशी, कहा-अगर ऐसा किसी लड़की के साथ होता तो?

10/31/2022 5:05:28 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के पति और क्रिकेटर विराट कोहली के रूम का वीडियो लीक होने के बाद एक्ट्रेस बुरी तरह भड़क गई। उन्होंने वीडियो लीक करने वाले यूजर पर भड़ास निकालते हुए पूछा अगर कोई आपके बैडरूम में घुस जाए तो कैसा लगेगा। विराट के कमरे का वीडियो लीक होने पर अब एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने नाराजगी जताई है और उस यूजर को खरी-खरी सुनाई।

PunjabKesari

 

दरअसल, कमरे में घुसकर वीडियो बनाकर लीक करने वाले यूजर पर विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर आपत्ति जताई थी। अब क्रिकेटर के पोस्ट को शेयर उर्वशी रौतेला ने भी सवाल उठाया। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा- ये बहुत खराब और बेशर्मी वाली हरकत है। इमेजिन करिए अगर ये चीज किसी लड़की के साथ हुई होती तो? 

PunjabKesari

 

अनुष्का शर्मा ने भी विराट कोहली के साथ हुई इस हरकत पर काफी नाराजगी  जताई थी। अनुष्का ने अपनी पोस्ट में लिखा-, 'मैंने पहले भी ऐसी घटना देखी है जब फैंस ने बिना कुछ सोचे ऐसी हरकत कर डाली हो, लेकिन यकीन मानिए ये बहुत बुरा है। कुछ लोग सेलिब्रिटी को देखते हैं और सोचते हैं कि ये तो सेलिब्रिटी है, डील करना पड़ेगा। तो आपको समझना होगा कि आप इस गलती का हिस्सा है और अगर कोई आपके बेडरूम में घुसकर ऐसा करे तब बताइए।'


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News