गिफ्ट हो तो ऐसा...दुबई में उर्वशी रौतेला का बर्थडे सेलिब्रेशन, हनी सिंह ने एक्ट्रेस को तोहफे में दिया 3 करोड़ का 24 कैरेट 3 टियर गोल्ड केक

2/26/2024 12:26:18 PM


 
मुंबई:
 उर्वशी रौतेला बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं। अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहनी वाली उर्वशी ने 25 फरवरी को अपना 30वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। उर्वशी ने अपना बर्थडे बहुत ही धूमधाम से मनाया, जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

उर्वशी के बर्थडे पर रैपर यो यो हनी सिंह ने उन्हें एक स्पेशल गिफ्ट दिया है। इस गिफ्ट के बारे में  जानकर और उसे देखकर आप भी चौंक गए हैं। हनी सिंह ने उर्वशी को बर्थडे पर सोने का केक दिया है।

PunjabKesari

जी हां, हनी सिंह ने उर्वशी को बर्थडे पर 24 कैरेट का  3 टियर गोल्ड केक गिफ्ट किया जिसकी कीमत 3 करोड़ है।

PunjabKesari

बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरों की बात करें तो उर्वशी लाल रंग की स्ट्रैपी ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रही हैं जो हाई स्लिट है। उर्वशी ने अपनी ड्रेस को कंगन और बालियों के साथ पेयर किया। डार्क मेकअप में वो बहुत खूबसूरत लग रही थीं।

PunjabKesari

हनी सिंह चमकदार काली शर्ट और मैचिंग पैंट में हैंडसम लग रहे हैं। इसके अलावा, मेज पर रखे बड़े से केक ने ही सारी सुर्खियां बटोरीं। केक पूरी तरह से शाही लग रहा था और इसके ऊपर और निचे सुनहरे फूलों की आइसिंग लगी हुई थी।

PunjabKesari

काम की बात करें तो  उर्वशी ने 2015 में मिस डिवा यूनिवर्स का खिताब जीता था। उन्होंने फिल्म 'सिंह साब द ग्रेट' से बॉलीवुड में कदम रखा। इसके अलावा, उन्हें 'सनम रे', 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती', 'हेट स्टोरी 4' और 'पागलपंती' जैसी कई फिल्मों में देखा गया।

PunjabKesari



PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News