उर्वशी रौतेला ने मम्मी को बर्थडे पर दिया गोल्ड प्लेटेड केक सरप्राइज, ब्लैक गाउन में बेटी को टक्कर देती नजर आईं मां

1/2/2021 12:55:15 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपने फैशन सेंस और लुक्स के लिए जानी जाती हैं। खूबसूरती के मामले में उर्वशी कई एक्ट्रेसेस को मात देते हैं। लेकिन यहां इंट्रेस्टिंग बात ये ब्यूटी के मामले में उनकी मां भी किसी से कम नहीं हैं। बीते दिन एक्ट्रेस ने अपनी मां मीरा रौतेला का बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस दौरान दोनों मां-बेटी का बेहद ग्लैमरस अंदाज देखने को मिला। जिसकी तस्वीरें अब फैंस का खूब ध्यान खींच रही हैं।


उर्वशी रौतेला ने मां के बर्थडे सेलिब्रेशन की ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। इन्हें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ''अपनी मां के बर्थडे पर रीयल गोल्ड प्लेटेड केक का सरप्राइज दिया। हैप्पी बर्थडे मॉम मीरा रौतेला। मैं चाहती हूं कि आप जानें कि मैं आपके बिना कुछ नहीं हू लेकिन आप साथ हैं तो सब कुछ हूं।''

 एक्ट्रेस ने आगे लिखा, ''लव यू। हर दिन मैं उठती हूं तो शुक्रिया कहने के लिए हमेशा आप होती हैं। मेरे पास आपका गाइडेंस है, आपका स्नेह, आपका प्यार औऱ आपका दिल है। कोई ऐसा है जो मझे बिना शर्त के प्यार करता है, सही होऊं या गलत आप हमेशा मेरी मां हैं। मेरे दिल में आपकी जगह कोई और नहीं ले सकता। मैं आपको हमेशा, हमेशा प्यार करती हूं। भले ही मैं कहीं भी जाऊं या जिससे भी मिलूं, आप हमेशा मेरे लिए नंबर 1 हैं।''

 


तस्वीरों में देखा जा सकता है कि दोनों-मां बेटी इस दौरान कितनी खूबसूरत लग रही हैं और खूबसूरती के मामले में एक दूसरे को टक्कर दे रही हैं।

 

इस दौरान उर्वशी की मां ब्लैक गाउन और ओपन हेयर्स ने गॉर्जियस लग रही हैं। वहीं एक्ट्रेस ब्लू कलर के गाउन में स्टनिंग दिखाई दे रही है। उर्वशी अपनी मां के साथ हाथ पकड़ कर उनकी केक काटने में मदद कर रहे हैं। वहीं एक तस्वीर में दोनों खूब हंस रही हैं। 


फैंस को मां-बेटी की ये तस्वीरें खूब पसंद आ रही हैं और वे कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।
  

suman prajapati