मिशेल मार्श के वर्ल्ड कप ट्रॉफी पर पैर रखने पर खौला उर्वशी रौतेला का खून, दे डाली नसीहत, कहा-भाई जरा इसके प्रति सम्मान रखिए

11/24/2023 11:08:44 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. 19 नवंबर को खेले गए आईसीसी वर्ल्डकप के फाइनल मैच में ऑस्ट्रेलिया के हाथों टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा था, जिससे भारतवासियों का दिल टूट गया था और सबसे ज्यादा तो लोगों को तब बुरा लगा, जब ऑस्ट्रेलिया टीम के खिलाड़ी मिशेल मार्श वर्ल्ड कप ट्रॉफी पर पैर रखे नजर आए। वहीं, मिशेल द्वारा वर्ल्ड कप ट्रॉफी के इस तरह अपमान पर एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का भी खून खौल उठा। एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर कर ऑस्ट्रेलियन टीम को नसीहत दे डाली है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

दरअसल, वर्ल्ड कप मैच जीतने के बाद, कंगारू टीम के कप्तान पैट कमिंस ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर की थी, जिसमें मिशेल मार्श अपने दोनों पैर  ट्रॉफी के ऊपर रखे नजर आए थे। वहीं, अब उर्वशी रौतेला ने इस पर अपनी भड़ास निकालते हुए अपनी वो तस्वीरें शेयर की, जब उन्होंने पेरिस में आइफिल टावर के नीचे इस ट्रॉफी की पहली झलक दिखाई थी। साथ ही मिशेल मार्श द्वारा ट्रॉफी का अपमान किए जाने की भी फोटो शेयर की और ऑस्ट्रेलियाई टीम को नसीहत देते हुए लिखा है, 'मिशेल मार्श, भाई जरा वर्ल्ड कप ट्रॉफी के प्रति सम्मान रखिए, केवल कूल दिखने के लिए उन्होंने अपना पैर इस ट्रॉफी पर रखा है।'

 


उर्वशी के इस पोस्ट पर यूजर्स के खूब रिएक्शन सामने आ रहे हैं। कई उनकी इस नसीहत का सपोर्ट कर रहे हैं तो कई उन्हें ही ट्रोल कर रहे हैं।


बता दें, उर्वशी रौतेला ने ही पहली बार फ्रांस के पेरिस में आइफिल टावर के नीचे वर्ल्ड कप की ट्रॉफी की पहली झलक दुनिया को दिखाई थी। ऐसा करने वाली वह पहली एक्ट्रेस बनीं। 

 

Content Writer

suman prajapati