मम्मी संग पार्टी में पहुंची उर्वशी ने बॉडी हगिंग गाउन में फ्लाॅन्ट की कर्वी बाॅडी, मां-बेटी की खूबसूरती देख क्लीन बोल्ड हुए लोग

12/22/2023 12:00:34 PM

मुंबई: फेमस फिल्म निर्माता आनंद पंडित ने 21 दिसंबर को 60वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास दिन पर आनंद पंडित ने अपने दोस्तों और परिवार के लिए एक शानदार पार्टी रखी है। आनंद पंडित के 60वें बर्थडे बैश में फिल्म इंडस्ट्री के बडे़-बड़े सितारे पहुंचे। इस पार्टी में एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला भी अपनी मां मीरा रौतेला के साथ पहुंची।

उर्वशी रौतेला ने शिमरी सिल्वर कलर का ट्रांसपेरेंट गाउन पहना हुआ था। वन शोल्डर बॉडी हगिंग गाउन में एक्ट्रेस अपने कर्व्स को स्टाइल से फ्लॉन्ट करती हुई नजर आईं। बॉडी हगिंग गाउन के साथ सिल्वर कलर की हाई हील्स पहनी हुई थी।

ब्राइट मेकअप और डायमंड जूलरी में उर्वशी रौतेला बला की खूबसूरत लग रही थीं।उर्वशी की मां गोल्डन और ब्लैक कलर की साड़ी पहनी हुई थी।उर्वशी की मां हाथों में गोल्डन कलर का छोटा सा बैग लिया हुआ था।

 

अपनी बेटी की तरह उर्वशी मां भी बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उर्वशी रौतेला ने अपनी मां को किस भी किया, जिसे पैपराजी ने अपने कैमरे में भी कैद कर लिया। फैंस उर्वशी की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।


 
वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्वशी बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव के साथ म्यूजिक वीडियो में नजर आई थी। अब जल्द एक्ट्रेस कई बड़े प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाली हैं।

Content Writer

Smita Sharma