उत्तराखंड में कोविड पीड़ितो की मदद के लिए फिर आगे आईं उर्वशी रौतेला, दान किए 47 ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर्स

6/10/2021 11:15:27 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला आए दिन किसी न किसी वजह को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वह कोरोना काल में लगातार जरूरतमंदों तक अपनी मदद पहुंचा रही हैं। उर्वशी ने अपने नाम पर एक फाउंडेशन भी खोला हुआ है, जिसके जरिए वो ज़रूरतमंद लोगों की मदद करती रहती हैं। 

 

PunjabKesari

 

हाल ही उर्वशी ने कोरोना मरीजों की मदद के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर डोनेट किए है। एक्ट्रेस ने उर्वशी रौतेला फाउंडेशन की मदद से उत्तराखंड में 2 करोड़ 35 लाख के 47 ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर्स दान किए हैं।
 

PunjabKesari

 

इससे पहले भी वह उत्तराखंड में ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर्स दान कर चुकी हैं। इतना ही नहीं वह इस संकट के समय गरीबों और जरूरतमंदों तक खाना भी पहुंचा चुकी हैं।

PunjabKesari

 

एक इंटरव्यू में उर्वशीने कहा कि मेरा जन्म हरिद्वार उत्तराखंड में हुआ है। देश की राजधानी और देश के अन्य हिस्सों में कई अस्पताल और स्वस्थ संस्थान में महामारी से पीड़ित मरीजों के लिए ऑक्सीजन आपूर्ति से बाहर है। मैं वास्तव में मदद करने के लिए कुछ करना चाहती हूं। मरीज अपने इलाज के लिए अपनी जमा पूंजी का इस्तेमाल कर चुके है। ऐसी में मै उनकी मदद करने की कोशिश कर रही हूं।

PunjabKesari


काम की बात करें तो उर्वशी रौतेला का हाल ही में सॉन्ग 'डूब गए' में नजर आई हैं। जिसमें उनकी गुरू रंधावा के साथ केमिस्ट्री को खूब पसंद किया गया है।

PunjabKesari

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News