20 हजार फीट से उर्वशी रौतेला ने लगाई छलांग, खतरनाक तस्वीरें देख हो जाएंगे हैरान

5/21/2019 10:42:57 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला इन दिनों दुबई में फ्रेंड्स संग हाॅलीडे एंजाॅय कर रही हैं। उर्वशी ने अपने हाॅलीडे की कई तस्वीरें सोशल साइट पर शेयर की हैं। तस्वीरों में वह स्काई डाइविंग करते दिख रही हैं। तस्वीर में उर्वशी व्हाइट टाॅप और ब्राउन ट्राउजर में खूबसूरत लग रही हैं।

इन तस्वीरों के साथ उवर्शी ने कैप्शन में लिखा- हैप्पीनेस का एक और साल, खुशी का एक और साल, स्काई डाइव का एक और साल। उर्वशी के इस कैप्शन से साफ है कि यह पहली बार नहीं है जब एक्ट्रेस ने स्काई डाइविंग की। इसके साथ ही उर्वशी ने कुछ और तस्वीरें भी शेयर की हैं।

इसके साथ उर्वशी ने लिखा- दोस्तों के साथ स्काई डाइविंग- 20,000 फीट, प्ले टाइम। यहां हवा में जादू है।

आओ और फील करो। इसके साथ ही उवर्शी ने अपने स्काई डाइविंग पार्टनर भी टैग किया। 

बता दें कि उर्वशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। 


काम की बात करें तो उर्वशी ने फिल्म 'सिंह साहब द ग्रेट' से इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। फिल्म में उनके साथ सनी देओल थे। इसके अलावा उर्वशी 'सनम रे','ग्रैंड मस्ती' और 'हेट स्टोरी 4' जैसी फिल्मों में कर चुकी हैं।

उर्वशी बॉलीवुड की कई फिल्मों और आइटम नंबर में नजर आ चुकी हैं। वहीं उर्वशी अब जल्द ही जॉन अब्राहम के साथ फिल्म 'पागलपंती' में नजर आएंगी।  यह एक काॅमेडी फिल्म है।

फिल्म में जाॅन-उर्वशी के अलावा इलियाना डिक्रूज, अरशद वारसी, पुलकित सम्राट, कृति खरबंदा और सौरभ शुक्ला मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन अनीज बज्मी कर रहे हैं।

Smita Sharma